ससुरालवालों ने उतारा बहु को मौत के घाट
ससुरालवालों ने उतारा बहु को मौत के घाट
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला आगरा से सामने आया है. इस मामले में थाना पिनाहट के कस्बा भदरोली मे उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक नव विवाहिता का शव घर के कमरे में बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार विवाहिता की मौत की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन मौके पर पहुँच गए लेकिन तब तक ससुराली पक्ष फरार हो गए है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ मृतका के परिजनों ने इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी और इस घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और मृतका के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया.

इस मामले में मृतका के मायका पक्ष की ओर से मिली तहरीर पर कार्यवाही शुरु कर दी है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार गांव इन्द्रायनी निवासी मधु पुत्री यशपाल उम्र करीब 24 वर्ष की शादी थाना पिनाहट क्षेत्र के कस्बा भदरोली निवासी रमेश पुत्र उरवेन्द्र के साथ 16 अप्रेल 2019 को हुई थी, जिसका शव शुक्रवार दोपहर को भदरौली स्थित ससुराल में कमरे में मिला. वहीं विवाहिता के गले पर कई तरह के निशान थे जिससे साफ है कि विवाहिता की हत्या की गई है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष पिनाहट ज्ञानेन्द्र सोलंकी मौके पर पहुँच गये और पुलिस की सूचना से पहले ही सभी ससुरालीजन घर से फरार हो गये. इस मामले में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही पहुंचे मृतका के भाई श्यामवीर ने आरोप लगाते हुए कहा उसकी बहन की ससुरालियों ने दहेज को लेकर हत्या कर दी है. अब इस मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

रात में युवती को खिलाया नशीला पदार्थ और करने लगे गंदा काम...

नहीं थम रही भाजपा नेताओं की हत्याओं का सिलसिला, पश्चिम बंगाल के बाद अब बिहार से सामने आया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -