जब देवर को हुआ भाभी से प्यार तो फिर शादी से कैसे करता इंकार
जब देवर को हुआ भाभी से प्यार तो फिर शादी से कैसे करता इंकार
Share:

टीवी के चर्चित सीरियलों में शुमार हम बात कर रहे है 'बहू हमारी रजनीकांत' के बारे में तो जनाब बता दे कि, इस सीरियल में हमे एक्टर पंकित ठक्कर भी नजर आते रहे है व अब सुनने में आया है कि उन्हें अपनी भाभी से ही इश्क विश्क हो गया है. जी हां खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभी हालिया कुछ समय पहले ही बहू हमारी रजनीकांत के एक्टर पंकित ठक्कर ने बताया था कि वो अपनी पत्नी प्राची से अलग हो गए हैं और दोनों करीब दो साल से अलग रह रहे हैं.

अब रिपोर्ट्स की माने तो पंकित और टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह भी सुन लीजिये कि अभिनेता पंकित और वाहबिज 'बहू हमारी रजनीकांत' में देवर-भाभी के रोल में नजर आते हैं. वाहबिज भी अपने पति विवियन दसेना से पिछले कुछ महीनों से अलग रह रही हैं.

पंकित और वाहबिज के करीबी सूत्र ने बताया है कि- हमने दोनों के साथ काम किया है. दोनों साथ में टाइम बिताते थे और एक-दूसरे की कंपनी को बहुत पसंद करते थे. वाहबिज अपने इमोशनल एक्सपीरिंसेज को पंकित के साथ ही शेयर करती थीं. पंकित पहले अपनी पत्नी से बहुत क्लोज थे और कहते थे. तो वही वाहबिज और पंकित दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

मां-बेटी के जीवन में चल रही कई सारी प्रॉब्लम्स की कहानी है 'मॉम'

हमारा परिवार सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है, ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -