बहराइच: घर से 500 मीटर दूर खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
बहराइच: घर से 500 मीटर दूर खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: पुलिस प्रशासन और सरकार के तमाम दावों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपराधी बेख़ौफ़ होकर हत्या, लूट, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में राज्य के बहराइच जिले से जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले में एक युवक की हत्या कर उसके शव को गांव से पांच सौ मीटर दूर गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। 

आज यानी गुरुवार (1 दिसंबर) को सुबह गन्ने के खेत में उसकी लाश बरामद हुई है। युवक के मुंह से रक्तस्त्राव होता पाया गया है और गले को कसने के निशान भी मिले हैं। लाश मिलते ही परिजनों में मातम पसर गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही निरीक्षक अपराध अतीउल्ला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात शुरू की। हुज़ूरपुर थाने के गुलहिरया गाजीपुर के अंतर्गत आने वाले मजरे पढ़ुवा के रहने वाले 40 वर्षीय मुबारक पुत्र मेंहदी हसन का शव गांव से लगभग पांच सौ मीटर दूर एक गन्ने के खेत में पीठ के बल भूमि पर पड़ा हुआ बरामद हुआ। 

बताया जा रहा है कि, मुबारक बुधवार की देर शाम से घर नहीं पहुंचा था। जिसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। युवक के मुंह से रक्तस्त्राव पाया गया है। गले को कसने के निशान भी पाए गए हैं। शव मिलते ही मृतक के परिजनों में चीख-पुकार मच गई है। सूचना मिलने पर निरीक्षक अपराध अतीउल्ला पुलिस बल के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। निरीक्षक अपराध अतीउल्ला ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

माँ ने नहीं दिलाया वीआर हेडसेट, बेटे ने मार दी गोली

प्रेमी के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

5 महीने की प्रग्नेंट शिक्षक को घरेकर 40 छात्रों ने किया गंदा काम, चौकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -