ईंट भट्ठे से घर लौट रही मजदूर महिला की हुई हत्या
ईंट भट्ठे से घर लौट रही मजदूर महिला की हुई हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नगर के कोतवाली क्षेत्र का है. जहाँ ईंट भट्ठे से घर लौट रही मजदूर महिला की बीते कल शाम ईंट से प्रहार कर हत्या की जा चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका कही जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक महिला का शव ईंख के खेत में मिला है और पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ क्षेत्र की एक 50 वर्षीय महिला ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करती थी और बीते शुक्रवार की शाम जब महिला मजदूरी करके वापस घर नहीं लौटी तो इससे परिजन परेशान हो गए और महिला की जानकारी लेने के लिए भट्ठे पर पहुंच गए. इस मामले में बताया जा रहा है कि उन्हें भट्ठे से पता चला कि महिला यहां से चली गई है और यह सुनने के बाद परिजनों ने महिला की तलाश शुरू कर दी.

उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि बाघू के जंगल में एक महिला का शव ईख के खेत में पड़ा हुआ मिला है. सुचना मिलने के बाद पुलिस के साथ महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और महिला की शिनाख्त कर ली. उन्होंने कहा महिला अर्द्ध निर्वस्त्र अवस्था में थी और उसके सिर में गंभीर चोटें लगी हुईं थीं. इस मामले में उसके पास खून से सनी ईंट भी मिली है. इस मामले में एएसपी अनिल कुमार सिसोदिया का कहना है कि 'महिला की ईंट से प्रहार कर हत्या की गई है.'

मंदिर की सफाई के लिए गई किशोरी, पुजारी ने पकड़ा और करने लगा गंदा काम

फांसी से पहले दोषी विनय ने नहीं बदले थे कपड़े, रोकर मांगी थी माफ़ी

अधेड़ उम्र के युवक की गला रेतकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -