मात्र कुछ रुपयों के पीछे दो पक्षों में मचा बवाल

Sep 16 2020 10:47 AM
मात्र कुछ रुपयों के पीछे दो पक्षों में मचा बवाल

लखनऊ: यूपी के बागपत जनपद में रुपयों के लेन देन को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प शुरू हो गई. इस बीच दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग और पथराव ने तूल पकड़ लिया. जिसमें दर्जनभर से भी अधिक लोग जख्मी हो गए. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. वहीं बवाल की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंची और बवाल पर काबू किया. 

इस बवाल में पुलिस ने 7 लोगों को अभी तक पकड़ लिया है. कुछ और लोगों के हिरासत की बात कही जा रही है. तनावपूर्ण माहौल के चलते मौके पर बड़ी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर चुकी है. क्षेत्र में दहशत का माहौल बढ़ता ही जा रहा है. वहीं इस बात का पता चला है कि यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के पुराना कस्बा क्षेत्र का है. जहां पर रिजवान पक्ष के रोजू पक्ष पर मवेशी खरीदने के 3.40 हजार रुपये बाकी थे. जिसे लेकर दोनों पक्षों की बात-विवाद शुरू हुआ. लेकिन देखते ही देखते बवाल इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से फायरिंग और पथराव शुरू हो गया. 

सीओ सदर ओमपाल सिंह का मानना है कि सोमवार के झगड़े के उपरांत आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी, इसी दौरान दोबारा झगड़ा हो गया. फायरिंग की भी जानकारी मिली है, पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. पुराना कस्बा में मकानों की छतों से भी पत्थरों के साथ हमला किया गया है. पुलिस ने सर्च अभियान चलाया तो छतों पर ईंटें पड़ी मिलीं. पुलिस का मानना है कि पहले से ही माहौल को बिगाड़ने की तैयारी थी. इसी कारण से छतों पर ईंटे इकट्ठा करके रखीं गई थीं. पुलिस अब ऐसे लोगों की तलाश कर रही है. जो माहौल को बिगड़ना चाहते थे. इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. 

दिल्ली पुलिस ने किया कमाल, पकड़ा हथियारों का सौदागर

यूपी में 13 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी, पुलिस मुठभेड़ में एक आरोपी गिरफ्तार

मेरठ में महिला के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार