'बागी 3' ने पांचवें दिन भी किया जबरदस्त प्रदर्शन
'बागी 3' ने पांचवें दिन भी किया जबरदस्त प्रदर्शन
Share:

बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3 ' रिलीज़ हुई है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. आपको बता दे कि फिल्म 'बागी 3 ' ने पांचवें दिन भी सिनेमाघरों में काफी धमाल मचा रखा है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने होली के त्योहार पर अपने एक्टिंग से दर्शको का दिल जीत लिया है. दरअसल 'बागी 2' के मुकाबले यह फिल्म कमाई करने में थोड़ी पीछे नजर आ रही है. इस फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कयास लगाया जा रहा है कि टाइगर और श्रद्धा की बागी 3 ने पिछले दिन 9 से 10 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म 5 दिनों में ही 72 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी शेष है.

वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर  स्टारर 'बागी 3' पिछली फिल्म 'बागी 2' का रिकॉर्ड तोड़ने में पीछे रही है. जिस हिसाब से 'बागी 3' को लेकर लोगों में उत्सुकता थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई करने में थोड़ी नाकाम नजर आ रही है इसमें एक्शन और स्टंट के डबलडोज को लेकर फैंस में 'बागी 3' के लिए काफी क्रेज देखने को मिला. आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये और चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3 ' की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है. वहीं, रॉनी बेशक उम्र में छोटा है, परन्तु वह विक्रम का रक्षक बना रहता है. यदि विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन उन दोनों की जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आ जाता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं जबकि एक देश के साथ होता है.

दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा कमेंट

पति और बच्चों के साथ धूम-धाम से सनी लियोनी ने मनाई होली

प्रियंका से लेकर सोहा अली खान तक, देखिए सभी की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -