'बागबान' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने भाई से लेकर जिम ट्रेनर तक से बनाए हैं संबंध!
'बागबान' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने भाई से लेकर जिम ट्रेनर तक से बनाए हैं संबंध!
Share:

आज तक आप सभी ने कई ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में सुना होगा जो अपने किसी ना किसी काम के लिए पॉपुलर हुई है. ऐसे में फिल्म आ अब लौट चले में नजर आ चुकी सुमन रंगनाथन की इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. जी हाँ, सुमन एक समय में अपने चचेरे भाई के साथ शारीरिक संबंधों वजह से फेमस हुई थीं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन ने बंटी वालिया से शादी की थी, लेकिन कुछ ही समय बाद इनके बीच तलाक हो गया. वहीं सुपरहिट फिल्म बागबान में सुमन ने अमिताभ बच्चन की बहू के रोल में भी नजर आ चुकी हैं और वह अपने चचेरे भाई के साथ रिलेशनशिप की खबरों का खुलासा उनके पूर्व पति ने ही किया था.

आप सभी को बता दें कि सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने यह आरोप लगाया था कि ''उनकी पत्नी का कई लोगों के साथ अफेयर्स चल रही हैं, इसलिए उन्होंने तलाक ​ले लिया.'' वहीं सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने मीडिया को बताया था कि ''साल 2008 में उनकी शादी हुई थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही इनके बीच रिश्ता बिगड़ने लगा. इसके बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.'' आप सभी को बता दें कि सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने यह भी कहा कि ''उनकी पत्नी का जिम ट्रेनर के साथ भी शारीरिक संबंध थे.''

वैसे इस बात के बारे में अब तक सुमन ने कुछ नहीं कहा और वह इस बारे में अब तक कुछ खुलासा भी नहीं कर पाईं हैं. वैसे इस एक्ट्रेस के अलावा कई एक्ट्रेस हैं जिनके नाम ऐसे केसों में फंस चुके हैं और हैरान कर देने वाले रहे हैं.

नए फोटोशूट में कुछ इस कदर सेक्सी और हॉट नजर आईं करीना कपूर खान

व्हाट्सएप ग्रुप पर आई दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर देखते ही पिता ने...

6 पैक्स पर सलमान का खुलासा, कहा- 'मेरे एब्स इतने बड़े, लगता है जैसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -