कोरोना की चपेट में आया 'तारक मेहता...' शो का ये मशहूर स्टार, पोस्ट शेयर कर दी खबर
कोरोना की चपेट में आया 'तारक मेहता...' शो का ये मशहूर स्टार, पोस्ट शेयर कर दी खबर
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण के केस रफ़्तार से बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। टेलीविज़न स्टार्स भी इससे वंचित नहीं रहे हैं। एक के पश्चात् एक टेलीविज़न जगत के सितारे अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को दे रहे हैं। हाल ही में टेलीविज़न के लोकप्रिय सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा उर्फ तन्मय वेकारिया ने पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को बताया कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

साथ ही तन्मय ने लिखा, "सभी को हेलो। सभी सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोरोना पॉजिटिव आ गया हूं। बीते दो या तीन दिन में जो भी लोग मेरे सम्पर्क में आए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट करा लें, जिससे वह स्वयं तथा अपने चाहने वालों को इस संक्रमण से बचा सकें। ध्यान रखिए और घर पर सुरक्षित रहिए। बाहर जाने से बचिए। बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलिएगा।"

बता दे कि शो में तन्मय वेकारिया, बाघा ब्वॉय का किरदार निभाते दिखाई देते हैं। इन्होंने घर-घर में अपनी एक विशेष एवं अलग पहचान बनाई है। बीते एक दशक से अभिनेता अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते दिखाई दे रहे हैं। जेठालाल संग बाघा की नटखट नोकझोंक दर्शकों को बहुत पसंद आती है। जैसे ही तन्मय ने अपना स्वास्थ्य अपडेट प्रशंसकों संग साझा किया, वह उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे। 

रेड बिकिनी में इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'एक ही दिल है मैडम'

अपनी ड्रेस के कारण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई साक्षी चोपड़ा, लोग बोले- 'अमीर उर्फी जावेद'

'द बिग पिक्चर' के सेट पर इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी ने संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -