IGI एयरपोर्ट पर बैगेज हैंडलिंग सिस्‍टम फेल
IGI एयरपोर्ट पर बैगेज हैंडलिंग सिस्‍टम फेल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर हजारों यात्रियों को बैगेज हैंडलिंग सिस्टम फेल होने के कारण परेशान होना पड़ा. बेग व्यवस्था फेल होने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई . यात्रियों को उनका सामान मिलने में बहुत परेशानी हुई .इस अव्यवस्था का शिकार भाजपा सांसद हेमामालिनी और अखिलेश यादव भी हुए.

बता दें कि बेग सिस्टम खराब होने के कारण बैगों की पहचान नहीं हो सकी जिसके चलते बैगों की अदला-बदली हो गई. इस कारण अफरा तफरी मच गई. सब अपने बेग खोजने के लिए परेशान होते रहे. इस बारे में एयरलाइन्स कंपनी विस्तारा ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर चेक-इन के बाद बैगेज हैंडलिंग सिस्टम में गड़बड़ी आ गई है. सभी एयरलाइन्स और सैंकड़ों बैगेज प्रभावित हुए हैं और इन्हें इसे विमानों में चढ़ाया नहीं जा सका है. विस्तारा ने कहा दिल्ली एयरपोर्ट अधिकारियों के सामने ये मुद्दा उठाकर समाधान के प्रयास किए जा रहे हैं.

उल्लेखनीय हैं कि गुरुवार को बैगेज हैंडलिंग में बहुत देरी होने के कारण कई उड़ानें भी देरी से रवाना हुई. इस कारण एयरपोर्ट पर कई वीवीआई पी भी फंस गए.उन्हें भी चेकइन के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा.कुछ ने ट्वीट कर समस्या को लेकर आइजीआई पर आक्रोश भी व्यक्त किया.भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने ट्वीट कर एयरपोर्ट पर बैगेज हैंडिलिंग में देरी के कारण हुई परेशानी को बताया, वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी को भी देरी के कारण परेशानी झेलनी पड़ी. करीब तीन हजार चेकइन बैगेज के प्रभावित होने की खबर है.

यह भी देखें

भारत की इस उपलब्धि पर दुनिया हैरान है

चेन्नई एयरपोर्ट पर क्यों उड़े पी.चिदंबरम के होश ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -