उत्तराखंड में हुआ हादसा, सामान ला रहा ट्रक गहरी खाई में गिरा
उत्तराखंड में हुआ हादसा, सामान ला रहा ट्रक गहरी खाई में गिरा
Share:

देहरदून: देश के राज्य उत्तराखंड के बागेश्वर में सामान ला रहा एक ट्रक गहरे गड्ढ़े में गिर गया. अचानक हुए इस हादसे में एक की मौत हो गई, तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राप्त सुचना के अनुसार, आज तड़के साढ़े पांच बजे एक ट्रक संख्या यूके 04 सीए 9520 पौड़ी बैंड के पास खाई में गिर गया.

वही ट्रक में दो लोग सवार थे. घटना में सागर कोरंगा पुत्र हयात सिंह कोरंगा उम्र 22 वर्षीय की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं गोविंद सिंह पुत्र मोहन सिंह उम्र 47 वर्ष रहवासी कपकोट बागेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. साथ ही घायल को 108 की सहयता से जिला हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. मृतक घायल गोविंद सिंह का भतीजा बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा-पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य में सैंपल जांच बढ़ने के साथ ही कोरोना संक्रमित मामलों में तेजी आ रही है. लगातार पांच दिनों में रोजाना 400 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. सैंपल जांच में अब तक की सर्वाधिक संक्रमण दर 5.23 प्रतिशत तक पहुंच गई है. कोरोना संक्रमण को नियंत्रण करने के लिए सरकार ने सैंपलिंग बढ़ाई है. जांच के साथ ही कोरोना संक्रमित मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिलों में कोरोना की स्थिति काफी गंभीर है. दोनों ही जिलों में प्रतिदिन सबसे अधिक संक्रमित मिले हैं. इसी के साथ राज्य में लगातार कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है.

तीन बच्चों समेत महिला ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की हुई मौत

CWC बैठक में मचे कोहराम पर बोले विवेक तन्खा, कहा- हम विद्रोही नहीं, बदलाव के वाहक हैं...

यूपी में एक पत्रकार की हुई सरेआम हत्या, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -