लावारिस सामान में पड़ा मिला विस्फोटक

टीकमगढ़. देश में पूर्व में हुए बम विस्फोटों के घाव का दर्द आज भी लोगों के ज़हन में है. टीकमगढ़ में ऎसी ही दर्दनाक घटना होने से बच गई, जब किसी व्यक्ति ने समझदारी का परिचय देते हुए लावारिस बैग होने की सूचना पुलिस को दी. इस बैग में विस्फोटक सामग्री पाई गई.

शहर के सबसे व्यस्त रहने वाले इलाके, गांधी चौराहे में उस समय अफरा-तफरी और हडकंप मच गया, जब लोगों को इलाके में बम रखा होने की खबर मिली. इसके बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और बैग के अंदर विस्फोटक रखे होने की पुष्टि की. दस्ते के साथ आए डॉग-स्कवॉड ने आस-पास की जगहों की भी तलाशी ली. इसके बाद बम निरोधक दस्ता, विस्फोटक को सुधा सागर तालाब में डिस्पोज करने के लिए ले गया.

जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि नजरबाग मंदिर और महिला पार्क के बीच कुछ संदिग्ध सामान रखा है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहाँ सूचना को सही पाकर पुलिस ने बम स्कवॉड को इसकी सूचना दी. बम स्कवॉड ने सामान की जांच के बाद उसमें विस्फोटक रखे होने की बात कही. इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टी से पूरा इलाका खाली करवा लिया. हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि बैग में कितनी मात्रा में विस्फोट था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

पारसी महिला शामिल हो सकेगी पिता के अंतिम संस्कार समारोह में

गाइड ने जापानी यात्री को नशीला पदार्थ खिलाया, फिर...

बेघर लोगों की मौत पर केजरीवाल को तिवारी ने घेरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -