'टॉक्सिक' गाने को रिश्तों की खामियों को उजागर करने वाला मानते हैं बादशाह
'टॉक्सिक' गाने को रिश्तों की खामियों को उजागर करने वाला मानते हैं बादशाह
Share:

हाल ही में गायक व रैपर बादशाह का नया गाना रिलीज हुआ है. वहीँ बादशाह का कहना है कि अपने नए सिंगल 'टॉक्सिक' के साथ उन्होंने एक नए जोन में हाथ आजमाने की कोशिश की है. आप सभी को बता दें कि 'गेंदा फूल' के बाद बादशाह नया गाना 'टॉक्सिक' लेकर आए हैं और इस गाने में सरगुन मेहता और रवि दुबे हैं. आप सभी को बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के बीच इस गाने के वीडियो को घर पर फिल्माया गया है.

ऐसे में हाल ही में बादशाह ने कहा, " 'टॉक्सिक' एक बहुत खास गाना है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है. यह प्यार में दूसरा मौका देने के बारे में है और रिश्तों की खामियों को उजागर करता है. आशा करता हूं दर्शक इस गाने को उतना ही पसंद करेंगे जितना मैं करता हूं." आप सभी को बता दें कि इस गाने के लिए बादशाह ने 'गेंदा फूल' के बाद एक बार फिर से पायल देव के साथ काम किया है. वैसे बादशाह अब तक कई तरह के गाने बना चुके हैं जो बेहतरीन रहे हैं. बादशाह अपने दमदार गानों के कारण लाखों दिलों पर राज करते हैं.

अब तक उनके कई ऐसे गाने सामने आ चुके हैं जो बहुत दिलचस्प रहे हैं. फिलहाल उनका नया गाना लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है. बादशाह के गाने में सरगुन और रवि नजर आ रहे हैं जो दोनों ही टीवी स्टार्स हैं. दोनों का लुक गाने में बेहतरीन है और गाना दोनों के घर पर शूट किया गया है. दोनों आज के समय में बड़े स्टार्स हैं.

ईद पर सौतेली माँ ने दी थी इरा खान को साड़ी, जल्दबाजी में पहनी उल्टी

ऋचा चड्ढा को मिला एंटी-नेशनल टैग, एक्ट्रेस ने बताया क्यों

पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -