बादशाह ने सिर पर छत और खाने के लिए खाना होने पर जताई ख़ुशी
बादशाह ने सिर पर छत और खाने के लिए खाना होने पर जताई ख़ुशी
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर रैपर स्टार बादशाह अपने नए नए गानों के कारण चर्चाओं में छाये हुए हैं. वह एक के बाद एक नए गाने लेकर आ रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन है. ऐसे में हाल ही में बादशाह ने कहा कि, ''वर्तमान में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बीच हर कोई मुश्किल दौर से गुजर रहा है, और वह इन कठिन दिनों में मनोरंजन की खुराक देकर पॉजिटिविटी फैलाने के मिशन पर हैं.'' इसी के साथ आगे बादशाह ने यह भी कहा कि, "वैश्विक तौर पर हम सभी मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में मेरा प्रयास है कि मैं मेरे पूरे करियर में प्यार की बौछार करने वाले अपने दर्शकों का मनोरंजन करूं."

केवल इतना ही नहीं बादशाह ने आगे अपने आपको इस बात के लिए बेहतरीन माना कि उनके पास रहने के छत है और खाने के लिए खाना है. उन्होंने कहा, "मैं आभारी हूं कि हमारे पास सिर पर छत और खाने के लिए खाना है. यह पर्याप्त से अधिक है और शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है. मैं दिल से प्रार्थना करने के साथ आशा करता हूं कि हम जल्द ही इस महामारी को हराने में सक्षम हों." इसी के साथ अब बात करें काम के विषय में तो बादशाह अपने गानों 'गेंदा फूल', 'इल्जाम' और 'टॉक्सिक' के बैक-टू-बैक सफल होने का आनंद ले रहे हैं.

जी हाँ, वहीं हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "दर्शकों से तीनों गानों को मिले प्यार के लिए मैं आभारी हूं. पॉजिटिविटी फैलाने के लिए मैं अपनी ओर से कोशिशें कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि हम इस स्थिति पर जल्द काबू पा लेंगे."

रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताने के बाद बोले रोहित- 'जोक जोक होता है'

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया देश को चैलेंज, कहा- 'मुसलमानों से मांगो माफी'!

फैट को मारने की तैयारी में हैं करीना कपूर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -