रैपर बादशाह ने हनी सिंह के बारे में कही ऐसी बात, जानकर फैंस हो जाएंगे हैरान
रैपर बादशाह ने हनी सिंह के बारे में कही ऐसी बात, जानकर फैंस हो जाएंगे हैरान
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह ने शुरुआत से ही अपने शानदार सॉन्ग्स के जरिए इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. आपको बता दें बादशाह ने हनी सिंह को कड़ी टक्कर दी थी. हाल ही में उन्होंने हनी सिंह के बारे में ऐसी बात कह दी है, जिसे जानकर उनके फैंस थोड़े हैरान हो सकते हैं. हर कही बादशाह की ही चर्चा हो रही हैं.

आपको बता दें बादशाह और हनी सिंह बहुत पुराने दोस्त हैं. दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत में लंबे समय तक एक साथ काम किया था. वैसे तो बादशाह कभी भी हनी को याद नहीं करते लेकिन हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान हनी के बारे में कहा कि, 'उन्हें अपने दोस्त हनी सिंह की याद नहीं आती है. उन्हें सिर्फ अपने घर और अपनों की याद आती है.'

इसी के साथ बादशाह ने आज के युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि, 'आजकल युवा कूल और अलग दिखने के लिए नशे का सहारा लेते हैं. लेकिन नशे के करीब नहीं, उससे दूर रहने की जरूरत है.' इतना ही नहीं बादशाह ने आगे ये भी कहा कि, 'वह जैसे हैं, वैसा ही खुद को दिखाते हैं. वह म्यूजिक का नशा करते हैं. लोगों के प्यार की वजह से ही उन्हें एनर्जी मिलती है.' आपको बता दें बादशाह ने बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग्स दिए हैं.

यो यो हनी सिंह के नए गाने का इस तरह उड़ रहा है मजाक

तो इसलिए दो साल तक पर्दे से दूर थे हनी सिंह, बताई हैरान करने वाली सच्चाई

Makhana Song : धमाकेदार एंट्री के साथ वापस आये हनी सिंह, सुपरहिट हो रहा 'मखना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -