म्यूजिक की वजह से रैपर बादशाह से गर्लफ्रेंड ने किया था ब्रेकअप, शेयर किया दर्द
म्यूजिक की वजह से रैपर बादशाह से गर्लफ्रेंड ने किया था ब्रेकअप, शेयर किया दर्द
Share:

पंजाबी रैपर बादशाह ने आज के समय में बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. वहीं उनके पार्टी सॉन्ग्स दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुए हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. वहीं बीते दिनों से वह बीते दौर के गानों को रीमेक करते भी नजर आए हैं लेकिन अब उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है. बीते दिन दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, 'वे अब रीमेक गानों पर काम नहीं करेंगे क्योंकि इनकी क्वालिटी काफी गिर गई है.' वहीं अब हाल ही में बादशाह ने ये भी बताया कि, कैसे म्यूजिक की वजह से उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़ कर चली गई थी.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं उनसे बहुत प्यार करता था. जब मैं तीन साल का था तब से उन्हें चाहता था. वे मेरे साथ थीं लेकिन बाद में मुझे इसलिए छोड़कर चली गईं क्योंकि उन्हें लगता था कि म्यूजिक रैपर एक अच्छा करियर चॉइस नहीं है. मैं म्यूजिक के सहारे ही इस ब्रेकअप से उबर पाया था. उस दौर में म्यूजिक दवा की तरह काम करता था. म्यूजिक के लिए मैंने काफी कुछ दांव पर लगाया है.

मेरे माता-पिता को भी मेरा म्यूजिक करियर समझ नहीं आता था. मेरे पिता को इससे मतलब नहीं था कि मैं टीवी पर आ रहा हूं, उन्हें मतलब था कि मैं पैसे कमा रहा हूं या नहीं क्योंकि पैसों से मैं सर्वाइव कर सकता हूं.' आप सभी को बता दें कि बादशाह ने साल 2006 में अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की और वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म खानदानी शफाखाना में एक्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं.

सलमान खान की इस फिल्म को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी रहात

ऋषि कपूर ने युवा कलाकारों को दी नसीहत, कहा मसल्स बना कर....

सिंगर कनिका कपूर को शादी बाद गाना गाने की अनुमति नहीं मिली थी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -