नए शो ‘ये रिश्ते हैं..’ के प्रोमो में रैप करते नजर आए बादशाह, वायरल हुआ वीडियो
नए शो ‘ये रिश्ते हैं..’ के प्रोमो में रैप करते नजर आए बादशाह, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बीते दिनों से यह खबर आ रही है कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ आने वाला है. ऐसे में सभी जानते हैं कि टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' खूब हिट रहा है कि हर कोई मान रहा है कि 'ये रिश्ते हैं प्यार के' भी उनका वैसा ही मनोरंजन करेगा और वह भी सुपरहिट होगा. ऐसे में हाल ही में इस आने वाले शो का प्रोमो सामने आया है. जी हाँ, इसमें जाने-माने रैपर बादशाह रैप करते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार 'बादशाह' इस प्रोमो के लिए शूटिंग भी कर चुके हैं, जिसका एक वीडियो सामने आ चुका हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

जी हाँ, शो से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को जानकारी दी है कि, ‘शो के निर्माता ये रिश्ते हैं प्यार के को बड़े स्तर पर रिलीज करना चाहते हैं, जिसके लिए वो कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. यही कारण है कि निर्माताओं ने बादशाह से टाइटल ट्रैक में रैपिंग कराई है. इससे शो का टाइटल ट्रैक दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा और वो ये रिश्ते हैं प्यार के लिए उत्साहित हो जाएंगे.'' आप सभी को बता दें कि इस शो को लेकर निर्माताओं का मानना है कि ''यह टाइटल ट्रैक न केवल शो की इमेज दर्शकों को साफ कर देगा बल्कि इससे शो को काफी फायदा भी होगा.''

आप सभी को यह भी बता दें कि 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में टीवी की जाने माने कलाकार शाहीर शेख लीड रोल में नजर आएँगे. शाहिर शेख को आप सभी ने 'नव्या' और 'महाभारत' जैसे शोज में देखा होगा वहीं आने वाले शो में वह दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं.

एक बार फिर हॉटनेस के मामले में अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक

फरहान ने क्लिक की शिबानी की बिकिनी तस्वीर, फैंस बोले 'जोरू का गुलाम'

इस एक्टर के प्यार में सब कुछ भूल बैठी हैं जैस्मिन भसीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -