शिल्पा शेट्टी का 'हिडेन टैलेंट' देख चकराया बादशाह का सर, वीडियो देख छूटी फैंस की हंसी
शिल्पा शेट्टी का 'हिडेन टैलेंट' देख चकराया बादशाह का सर, वीडियो देख छूटी फैंस की हंसी
Share:

अक्सर कहा जाता है कि भगवान् द्वारा निर्मित हर मनुष्य में एक छिपी हुई कला होती है, जो कभी-कभी ही बाहर निकलती है। वही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा में भी एक हिडेन टैलेंट है। शिल्पा के इस टैलेंट के बारे में केवल उनके विशेष लोगों को ही पता है। यदि आप भी शिल्पा शेट्टी के प्रशंसक हैं, तो आपको भी उनके इस हुनर के बारे में जानने का पूरा अधिकार है। इसलिये हम आपके लिये एक विशेष वीडियो लाये हैं। 

वही शिल्पा शेट्टी एक काफी अच्छी अभिनेत्री एवं डांसर हैं, जिसकी झलक हम फिल्मों तथा इवेंट्स में देख चुके हैं। इसके अतिरिक्त शिल्पा एक शानदार फिटनेस ट्रेनर भी हैं। ये वो बातें हैं, जो शिल्पा के बारे में हर कोई जानता है। लेकिन इसके अतिरिक्त भी शिल्पा में एक स्पेशल टैलेंट है, जिसे उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर दिखाया है।

वही इन दिनों शिल्पा शेट्टी इंडियाज गॉट टैलेंट शो जज कर रही हैं, जिसमें उनके साथ किरण खेर तथा बादशाह भी हैं। अक्सर सेट से शिल्पा वीडियो एवं तस्वीरें भी साझा करती हैं। इस बार शिल्पा ने अपने हिडेन टैलेंट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बादशाह के सांग पर रैप करती दिखाई दे रही हैं। शो के सेट पर शिल्पा को यूं रैप करते देखना हर किसी के लिये बहुत जबरदस्त रहा। रंग संवाला हुआ बावला बादशाह के सुपरहिट सांग्स में से एक है, जिसे प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। वहीं जब शिल्पा ने बादशाह के साइड में बैठ कर उनका सांग गाया, तो बादशाह की प्रतिक्रिया देखने वाली थी। 

कुंडली भाग्य की अदाकारा ने रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

उर्फी बनी श्रीवल्ली तो बोले यूजर- "फटा हुआ ब्लाउज पहन लेने से कोई एक्ट्रेस...."

‘हुनरबाज' शो को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -