तो रैपर के बादशाह भी करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म
तो रैपर के बादशाह भी करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म
Share:

सिंगिंग की दुनिया के मशहूर रैपर बादशाह को आप अच्छे से जानते हैं और हर कोई उनके गानों को पसंद भी करता है. बादशाह के फैंस के लिए एक खुशखबरी भी हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. लेकिन ये उनका कोई गाना नहीं है बल्कि एक्टिंग है. खबर मिली है कि बादशाह जल्दी ही बॉलीवुड  में डेब्यू करने जा रहे हैं और ये डेब्यू डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता की फिल्म से. आइये जानते हैं उसके बारे में और जानकारी.

सूत्रों के मुताबिक, बादशाह जल्द ही इस पूरी कास्ट को पंजाब में जॉइन करेंगे और यह किरदार बादशाह की रियल लाइफ से मिलता-जुलता होगा. उनकी डेब्यू फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर खास किरदारों में होंगे. वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, 'इस साल मैंने प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू किया है. इस फिल्म के प्रड्यूसर्स ने मुझे भरोसा दिया कि यह रोल मेरे लिए पर्फेक्ट है. यह एक अलग तरह की फिल्म है जो मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है. सोनाक्षी के साथ काम करना भी दिलचस्प होगा क्योंकि वह मेरी एक अच्छी दोस्त भी हैं.' 

इसके अलावा फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी बादशाह में भरोसा जताते हुए कहा कि उन्होंने पहले भी कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया है. उन्होंने कहा, 'जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट में इस कैरक्टर के बारे में पढ़ा तो मेरी दिमाग में केवल बादशाह की छवि ही आई. मुझे खुशी है कि फाइनली बादशाह इस किरदार को निभाने जा रहे हैं.' तो अब बादशाह के रैप के अलावा उनकी एक्टिंग भी देख पाएंगे. 

B'Day : 62 साल की हुई संजय दत्त की एक्स गर्लफ्रेंड, बड़े उद्योगपति से की शादी

क्या आपके पास है ऐसा GPS, नया प्रोमो वीडियो मचा रहा 'टोटल धमाल'

Total Dhamaal : ऐसा है धमाल का नया गाना जिससे 'स्पीकर फट जाए', देखिये न्य पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -