रिलीज़ हुआ 'बचपन का प्यार' का न्यू वर्शन, बादशाह और सहदेव ने इंटरनेट पर लगाई आग
रिलीज़ हुआ 'बचपन का प्यार' का न्यू वर्शन, बादशाह और सहदेव ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए सॉन्ग 'बचपन का प्यार' की लोकप्रियता को हर कोई भुनाना चाहता है. छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो की आवाज में वायरल ये सॉन्ग हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर रहा है. जाने माने रैपर बादशाह ने भी सहदेव दिरदो के साथ कोलैबोरेशन में इस गाने को अपने स्टाइल में रीक्रिएट किया है और अब ये गाना बाज़ार में धूम मचाने आ चुका है. 

 

इंटरनेट सेंसेशन बने 10 वर्षीय सहदेव दिरदो ने रैपर बादशाह के साथ इस गाने को गाया है. बादशाह, सहदेव दिरदो के साथ-साथ रिको और आस्था गिल ने भी इस गाने को अपनी आवाज दी है. बादशाह का सॉन्ग बचपन का प्यार रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 4 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. इस गाने में सहदेव का कूल और डैशिंग अवतार देखने को मिल रहा है. 

सहदेव गाने में किसी रॉकस्टार की तरह परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं. सहदेव ने इस गाने में भी अपनी वायरल लाइन्स को गाया है. गाने के लिरिक्स बादशाह ने लिखे हैं. म्यूजिक हितेन ने तैयार किया है. गाने की धुन काफी पैपी है, जो कि आपको झूमने पर मजबूर कर देती है. गाने में सहदेव की एक क्यूट सी लव स्टोरी भी दर्शाई गई है. बादशाह के इस वर्जन को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. बादशाह की प्रशंसा करते हुए लोगों का कहना है कि उन्हें सहदेव के फ्यूचर को सिक्योर किया है. 

Mission Frontline: 'वीरांगना लुक' में नज़र आईं सारा अली खान, फैंस को मिलेगा एक्शन का जबरदस्त डोज़

पहली बार एक गाने में नजर आएंगे 15 मशहूर बॉलीवुड स्टार्स, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज का एक्सीडेंट, हुआ फ्रैक्चर, जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -