बद्रीनाथ श्रीनिवासन बने विप्रो के नए दक्षिण पूर्व एशिया एमडी

 

आईटी मेजर विप्रो ने गुरुवार को घोषणा कि की बद्रीनाथ श्रीनिवासन को दक्षिण पूर्व एशिया के लिए प्रबंध निदेशक नामित किया गया है।

एक विज्ञप्ति के अनुसार, श्रीनिवासन विप्रो के व्यवसाय विकास, राजस्व विस्तार, ग्राहक और प्रभावशाली भागीदारी, प्रतिभा विकास और ब्रांड निर्माण पर ध्यान केंद्रित करेंगे। बयान के अनुसार, वह महत्वपूर्ण समझौतों और रणनीतिक परिवर्तनकारी जुड़ावों पर ध्यान केंद्रित करते हुए दक्षिण पूर्व एशिया के मुख्य बाजारों को भी बढ़ावा देंगे।

श्रीनिवासन हाल ही में इन्फोसिस की वित्तीय सेवाओं और बीमा व्यवसायों के लिए एशिया के नेता थे। श्रीनिवासन ने कंपनी के साथ अपने लगभग 20 साल के कार्यकाल में संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप और एशिया-प्रशांत बाजारों में बिक्री और परामर्श में कई नेतृत्व पदों पर कार्य किया है, अपने डिजिटल परिवर्तन एजेंडा को चलाने के लिए उद्योग कार्यक्षेत्र में ग्राहकों के साथ साझेदारी की है। बयान के अनुसार, उन्होंने विलय और अधिग्रहण, संयुक्त उद्यम और रणनीतिक साझेदार पारिस्थितिकी तंत्र सहित एशिया में रणनीतिक प्रयासों का निरीक्षण किया।

विप्रो के सीईओ (एपीएमईए), एनएस बाला ने कहा कि दक्षिण पूर्व एशिया लंबे समय से कंपनी के लिए एक रणनीतिक जोर रहा है, और यह अब और भी अधिक है, इस क्षेत्र में व्यापक डिजिटल परिवर्तन समाधान, चपलता और मापनीयता, विशेष प्रौद्योगिकी आवश्यकताओं की बढ़ती मांग के साथ, और यह अब और भी अधिक है।

Metaverse में प्रोग्राम करने वाले पहले भारतीय सिंगर बने दलेर मेहंदी

गणतंत्र दिवस पर स्कूल में की राष्ट्रीय ध्वज जलाने की कोशिश, मोहम्मद आबिद की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की दूसरी लिस्ट, इनके कटे टिकट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -