पूरा हुआ संजीव मिश्रा का ड्रीम प्रोजेक्ट
पूरा हुआ संजीव मिश्रा का ड्रीम प्रोजेक्ट
Share:

भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता संजीव मिश्रा पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ' को लेकर व्यस्त थे. अब हाल ही में खबर है कि उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही फिल्म को रिलीज कर दिया जायेगा. बता दें कि संजीव मिश्रा के साथ इस फिल्म में भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री गार्गी पंडित मुख्य भूमिका में हैं.

गार्गी पंडित और संजीव मिश्रा के साथ इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी नजर आने वाली हैं. पिछले दिनों फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस फिल्म में संजय पांडेय ,महेश आचार्य ,अनूप अरोरा ,मेहनाज़ ,स्वेता वर्मा जैसे बड़े कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी जगत के जाने माने फिल्म निर्देशक धीरू यादव यादव ने किया हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में धीरू यादव यादव ने कहा कि उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत पसीना बहाया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के गाने और डायलॉग बेहद ही खूबसूरत हैं और वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है.

इस गहरे रिश्ते को अब तक छुपाती आई थी ये दो मशहूर एक्ट्रेस

वही अभिनेता संजीव मिश्रा ने कहा कि उनकी ये फिल्म एक ड्रीम प्रोजेक्ट था जो अब पूरा हो चुका है. उन्होंने बताया कि ‘बद्रीनाथ’ को सुभ्रांश राय और जुगल किशोर महेश्‍वरी श्री मारूति इंटरटेनमेंट बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं जल्द ही फिल्म की रिलीज की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

इस तमिल अभिनेत्री के प्राइवेट पार्ट्स देखते ही फैंस बोले 'वाह'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -