इस दिन होगी डेनमार्क ओपन 2020 की शुरुआत

डेनमार्क ओपन 2020 13 अक्टूबर, 2020 से शुरू होकर 18 अक्टूबर, 2020 तक ओडेंस स्पोर्ट्स पार्क, डेनमार्क में शुरू होगा। टूर्नामेंट का आयोजन डैनमार्क बैडमिंटन फोर्बंड कर रहा है। प्रकाश पादुकोण ने 1979 में पुरुष एकल का खिताब, 2017 में श्रीकांत किदांबी ने 2012 में साइना नेहवाल का खिताब जीता। वे खिताब विजेता हैं जिन्हें भारत ने 1935 में शुरू होने वाले टूर्नामेंट के बाद से हासिल करने में कामयाबी हासिल की है।

महामारी की स्थिति खिलाड़ियों को बहुत परेशान करती है और उन्हें रोक देती है। पिछले साल सीनियर सर्किट में पांच खिताब जीतने का दावा करने वाली 19 साल की तेजतर्रार महिला लक्की सेन ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन के फिर से शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती हैं। “यह निराशाजनक था क्योंकि वायरस के कारण कोई टूर्नामेंट नहीं था। लेकिन फिर यह सभी के लिए समान है। मुझे उम्मीद है कि हमें खेलने के लिए मिलेगा, अब डेनमार्क ओपन हो रहा है, "27 वें स्थान पर रहीं लक्ष्या। उन्होंने आगे कहा," मुझे सामान्य होने में दो सप्ताह लग गए और अब मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं और जो भी होता है वह देखने के लिए तैयार हूं। यह सभी के लिए पहली घटना है, इसलिए मैं कुछ भी उम्मीद नहीं कर सकता, बस शुरुआत से ही बाहर जाऊंगा।"

राउंड 1 मेंस सिंगल्स में, परुपल्ली कश्यप का सामना जापान के कोकी वतनबे और लक्ष्या सेन का सामना फ्रेंच के क्रिस्टो पोपोव से होगा, अजय जयराम का सामना डैनिश एंडर्स एंटोनसेन से होगा, सुभंदर डे का सामना कनाडा के जेसन एंथनी हो-शू, किदांबी श्रीकांत 2017 के खिताब विजेता से होगा। अंग्रेजी टोबी पेंटी। महिला एकल में, 2012 की खिताब विजेता साइना नेहवाल का सामना फ्रेंच याले होयाक्स से होगा। नए चेहरों और बढ़ती शुरुआत के साथ खिताब जीतने की उम्मीद है।

नोवाक जोकोविच और पेट्रा क्वितोवा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

फ्रेंच ओपन 2020: राफेल नडाल ने सेबेस्टियन कोरडा को हराकर किया क्वार्टरफाइनल में प्रवेश

IPL 2020: और भी 'विराट' हुए कोहली, बने T-20 में 9000 रन बनाने वाले पहले भारतीय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -