मां की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ज्वाला
मां की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ज्वाला
Share:

नई दिल्ली - भारतीय बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है और एक बार फिर चर्चा में है इस बार वो एक ट्वीट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. किसी ट्विटर यूजर ने उनसे एक सवाल किया था नरेंद्र मोदी को लेकर जिससे बात यहाँ तक पहुंच गई कि ज्वाला की माँ को लोगो ने चीनी कह दिया जिससे ज्वाला भी नाराज हुई .

आपको बता दे कि ज्वाला गुट्टा कि माँ चीन से है और उनकी शादी क्रांति गुट्टा से हुई जो तेलंगाना के रहने वाले है. ज्वाला ट्विटर यूजर से भीड़ गई और दोनों के बिच काफी बहस भी हुई. ज्वाला सत्ताधारी पार्टी लो लेकर अक्सर बयान देती रहती है. ज्वाला मोदी सरकार को लेकर भी कुछ न कुछ कहती रहती है. एक यूजर ने तो पूछ ही लिया कि क्या वो ऐसा इसलिए करती है कि आपकी माँ चीनी है और हर बार मोदी का विरोध करेंगी . इसके बाद ज्वाला ने जवाब दिया, ‘जब आप मेरे माता-पिता को बातचीत में शामिल कर लेते हैं..आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आप मेरी साइड नहीं देखते! माइंड इट. 

यूजर ने ज्वाला से दोबारा किया सबाल

कहा कि मेरा इरादा आपको ट्रोल करने का नहीं है और नहीं आपके माता पिता को . मेरा आपसे सवाल यही है कि एक शटलर को क्यों मोदी विरोधी बनना पड़ा. ज्वाला ने जवाब  देते हुए कहा कि अपने सारे सम्मान खो दिए है. यदि आपको सवाल ही पूछना था तो सीधे पूछते.

जब एक बॉलर ने ही किया दस विकेटों का शिकार

प्रो कबड्डी में दिखी कांटे की टक्कर, आखिरी मिनट में एक अंक से जीता यू मुम्बा

टीम इंडिया ने इस तरह सेलिब्रेट की पहले टेस्ट की जीत, देखे photos

BCCI से केस लड़ने के लिए PCB ने सेट किया एक अरब रुपए का टारगेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -