डेनमार्कओपन टूर्नामेंट: पीवी सिंधु ने हारा पहला राउंड, साइना ने बचाया सम्मान
डेनमार्कओपन टूर्नामेंट: पीवी सिंधु ने हारा पहला राउंड, साइना ने बचाया सम्मान
Share:

कोपनहेगन: डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में स्टार शटलर साइना नेहवाल ने अपना पहला राउंड जीत लिया है हालांकि उन्हें इस दौर को पार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन अंतत: उन्होने पहला राउंड जीत ही लिया। यहां हम आपको बता दें कि डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की ओर से साइना नेहवाल और पीवी सिंधु को मौका दिया गया है, जानकारी के अनुसार टूर्नामेंट में पीवी सिंधु सिंगल्स और अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसाइराज रैंकीरेड्डी की जोड़ी मिक्स्ड डबल्स के पहले ही दौर में हार गई।

मास्टर ब्लास्टर का एक और 'विराट' रिकॉर्ड तोड़ेंगे कोहली

वहीं साइना नेहवाल ने अपने पहले राउंड के मुकाबले को जीतने के लिए करीब 81 मिनट तक कड़ा संघर्ष किया और सफलता प्राप्त की,डेनमार्क ओपन में पहले ही दिन हुए भारत के मैचों में भारतीय खिलाड़ियों को सफलता मिली है। जानकारी के अनुसार साइना नेहवाल और समीर वर्मा ने सिंगल्स मुकाबलों को जीत कर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह पककी कर ली है। 

डेनमार्क ओपन टूर्नामेंट में साइना और सिंधु संभालेंगी भारत की कमान

   

गौरतलब है कि भारत की ओर से स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना को महिला सिंगल्स के पहले दौर में जीत के लिए काफी प्रयास करना पड़ा, उन्होंने हॉंगकांग की चेयुंग नगान यी को 20-22, 21-17, 24-22 से मात दी है और इसके साथ ही साइना ने चेयुंग नगान यी के खिलाफ अब अपना करियर रिकॉर्ड 2-1 का कर लिया है। यहां बता दें कि साइना का प्री-क्वार्टर फाइनल में दूसरी सीड जापान की अकाने यामागुची से सामना होगा। वहीं रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पीवी सिंधु को पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा और तीसरी सीड सिंधु को महिला सिंगल्स के राउंड-32 में अमेरिका की बीवन झांग ने मात्र 56 मिनट में ही शिकस्त दे दी। 
खबरें और भी  

क्रिकेट जगत में ऐसा नाम जिसने एक पारी में लिए 10 विकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल शार्दुल ठाकुर की जगह लेंगे उमेश यादव

दो वनडे में टीम के साथ नहीं होंगे वेस्टइंडीज के कोच, आईसीसी ने किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -