बुरे फंसे सीएम केजरीवाल...पीएम मोदी की डिग्री वाले मामले में HC ने लगाया जुर्माना
बुरे फंसे सीएम केजरीवाल...पीएम मोदी की डिग्री वाले मामले में HC ने लगाया जुर्माना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) निरंतर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमलावर है। इतना ही नहीं आप संयोजक केजरीवाल प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री को लेकर निरंतर प्रश्न उठा रहे है। केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में  प्रधानमंत्री की शिक्षा पर सवालिया निशाना भी उठा दिया था। इतना ही नहीं यहां तक कह दिया था कि देश के प्रधानमंत्री को पढ़ लिखा होना चाहिए।

इसी दौरान पीएम मोदी की एमए डिग्री सवाल उठना केजरीवाल को भारी पड़ गया है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री पर 25 हजार रूपये का जुर्माना लगा दिया गया है। इसके साथ  प्रधानमंत्री की एमए डिग्री दिखाए जाने के केंद्रीय सूचना आयोग के निर्देश को गुजरात हाईकोर्ट ने सिरे से खारिज भी कर डाला है।

इसके पहले ख़बरें थी कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तरफ से पेश सीनियर एडवोकेट पर पर्सी कविना (Percy Kavina) ने बोला था कि इसमें कोई बचकानी या गैर जिम्मेदारना जिज्ञासा बिलकुल भी देखने के लिए नहीं मिली है, जैसा कि जानकारी दी जा रही है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि गुजरात यूनिवर्सिटी ने इसको चैलेंज ही क्यों किया, जबकि इससे उनके किसी भी अधिकार पर फर्क नहीं पड़ता है। एडवोकेट कविना ने कहा कि मेरे मित्र SG तुषार मेहता ने कहा कि पीएम मोदी की डिग्री इंटरनेट पर मौजूद है… यह सही नहीं है। 

चुनाव से पहले CM बघेल का बड़ा दांव, किया ये ऐलान

9 साल बाद एक साथ दिखेंगे PM मोदी और मोहन भागवत

राज्य की बेटियों के लिए अब ये योजना बना रही है शिवराज सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -