10वे दिन इतना हुआ बदला का कलेक्शन, 50 करोड़ के क्लब में हुई शामिल
10वे दिन इतना हुआ बदला का कलेक्शन, 50 करोड़ के क्लब में हुई शामिल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' अब भी अच्छी खासी कमाई कर रही है. आपको बता दें, शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बदला 50 करोड़ रुपये की क्लब में शामिल हो चुकी है. रिलीज के 10वें दिन अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए का जादूई आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म की कमाई स्लो चल रही है जिससे ये लग रहा था कि फिल्म बहुत समय लगाएगी 50 करोड़ करने में भी. लेकिन आपको बता दें अब तक कितना कमा चुकी है फिल्म.

सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी बदला ने शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. वहीं फिल्म बदला का वर्ल्ड वाइल्ड कलेक्शन 57 करोड़ पार पहुंच चुका है. इस बात की जानकारी  तरण आदर्श ने दी है. उनके अनुसार दिलम ने अब तक Fri 4.05 cr, Sat 6.60 cr. Total: ₹ 48.65 cr. India biz. Gross BOC: ₹ 57.40 cr. कमा गई है. 

जानकारी दे दें कि  फिल्म बदला को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. बदला की ये कहानी एक लड़की की है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन महीने से रह रही थी लेकिन एक दिन वो गायब हो जाता है. फिर किसी को पता चल जाता है और वो ब्लैकमेल करने लगता है. एक दिन उसका मर्डर हो जाता है और लड़की पर मर्डर का केस चलता है ल फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है लेकिन फिल्म का कलेक्शन स्लो ही आगे बढ़ रहा है.  

 

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी

Collection : 'बदला' को मिला एक और हफ्ता, कर सकती है 50 करोड़ के ऊपर की कमाई

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -