Collection : 'बदला' को मिला एक और हफ्ता, कर सकती है 50 करोड़ के ऊपर की कमाई
Collection : 'बदला' को मिला एक और हफ्ता, कर सकती है 50 करोड़ के ऊपर की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कर ली है. फिल्म को रिलीज़ हुए 7 दिन बीत चुके हैं. अपनी रिलीज़ के 7 दिनों में 38 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. यानि अब भी ये फिल्म 50 करोड़ की कमाई दे दूर है. हॉलीवुड की फिल्म कैप्टन मार्वल की अच्छी कमाई के बावजूद इस सस्पेंस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है. आइये जानते हैं अब तक की कमाई. 

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म बदला ने अपनी रिलीज़ के 7वें दिन 3 करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन किया है. अब फिल्म की कुल कमाई 38 करोड़ रूपये हो गई है जबकि फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 44 करोड़ 84 लाख रूपये है. फिल्म को 5 करोड़ 4 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी. अमिताभ बच्चन की ये फिल्म काफ़ी अच्छी चल रही है. इस हफ्ते की फिल्मों के आगे भी बदला अच्छा खासा कमा लेगी. तरण आदर्श के अनुसार जानिए कितनी हुई इसकी कमाई. 

फिल्म बदला को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. बदला की ये कहानी एक लड़की की है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन महीने से रह रही थी लेकिन एक दिन वो गायब हो जाता है. फिर किसी को पता चल जाता है और वो ब्लैकमेल करने लगता है. एक दिन उसका मर्डर हो जाता है और लड़की पर मर्डर का केस चलता है ल फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है लेकिन फिल्म का कलेक्शन स्लो ही आगे बढ़ रहा है.  

 

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

Badla Collection : 50 करोड़ भी नहीं कर पाई अमिताभ-तापसी की फिल्म

Box office collection : चार दिन में ही पचास करोड़ के नजदीक पहुंची 'बदला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -