Badla Collection : 50 करोड़ भी नहीं कर पाई अमिताभ-तापसी की फिल्म
Badla Collection : 50 करोड़ भी नहीं कर पाई अमिताभ-तापसी की फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'बदला' जो अच्छी खासी कमाई कर रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू नज़र आई हैं इसी के साथ शाहरुख़ खान का कैमियों रोल भी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रही है. लोगों को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है. फिल्म ने पाँच दिन में करीब 30.80 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म क्राइम थ्रिलर है जिसे क़ाफी पसंद किया जा रहा है. आइये जानते हैं अब तक कितनी कर ली कमाई. 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म का कलेक्शन पाँचवे दिन, चौथे दिन से ज्यादा रहा. फिल्म ने शुक्रवार को 5.04 करोड़, शनिवार को 8.55 करोड़,रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार 3.75 करोड़, मंगलवार 3.85 करोड़, कुल- 30.80 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ का ग्रोस कलेक्शन 36.34 करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका है. अभी भी ये फिल्म 50 करोड़ तक पहुँचने में दूर है. 

अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म ‘बदला’ में जबरदस्त एक्टिंग की है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक काफी संख्या में जुट रहे हैं. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘बदला’ को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे. अमिताभ और तापसी की यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो’ पर आधारित है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. 

Captain Marvel Collection : 'बदला' को पीछे छोड़ आगे निकले सुपरहीरो फिल्म

Total Dhamaal Collection : 150 करोड़ के करीब पहुंची अजय देवगन की फिल्म

Box office collection : चार दिन में ही पचास करोड़ के नजदीक पहुंची 'बदला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -