आयुष्मान नहीं तो कौन है बधाई हो 2 का हीरो?

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म बधाई हो तो सभी को याद हो सकती है| वहीं साल 2018 में बधाई हो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके साथ ही फिल्म में कहानी से लेकर एक्टिंग तक, हर चीज की खूब तारीफ हुई थी. अब खबर आ रही है कि बधाई हो 2 भी आने वाली है. जी हां, परन्तु एक बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ. इसके साथ ही बधाई हो के बाद बधाई हो 2 को लाने की तैयारी शुरू हो गई है. एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार बधाई हो 2 में आयुष्मान खुराना नहीं हो सकते है . फिल्म में उनकी जगह राजकुमार रॉव को लीड एक्टर के रूप में रखा जाएगा. वहीं सिर्फ यही नहीं बधाई हो 2 का निर्देशन भी अमित शर्मा नहीं करने वाले हैं.

वहीं उनकी जगह किसी दूसरे डायरेक्टर को अप्रोच किया जा सकता है . इसके साथ ही अब इस खबर ये एक तरफ फैंस यदि निराश हो सकते हैं तो वही दूसरी तरफ ये भी देखने वाली बात होगी इस पर आयुष्मान खुराना कैसे रिएक्ट करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बधाई हो को आयुष्मान खुराना के करियर का टर्निंग पॉइंट माना जाता है. वहीं इस फिल्म में उनकी अदाकारी तो लाजवाब थी ही, फिल्म की थीम को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया था. वहीं फिल्म के सहकलाकार भी गजब के साबित हुए थे. वहीं गजराज राव, नीना गुप्ता, सुरेखा सीकरी के काम को खूब सराहा गया था.

इसके साथ ही आलम ये हो चला था कि इन तीनों कलाकारों को कई अवॉर्ड मिले थे. वहीं बधाई हो की कहानी की बात करे तो फिल्म में नकुल ( आयुष्मान खुराना) की जिंदगी दिखाई गई है. इसके साथ ही फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नकुल की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है जब उसे पता चलता है कि उसकी 45 साल की मां फिर से प्रेगनेंट हो गई हैं. वहीं अब कहने को ये थीम नई भी थी और काफी बोल्ड भी, परन्तु डायरेक्टर अमित शर्मा ने रिस्क लिया भी और वो इसमें सफल भी रहे. वैसे बताते चले बधाई हो के राइटर अक्षत थे जिन्हें फिल्म बधाई हो 2 के लिए रिटेन किया जा सकता है.

फिल्म 'बागी 3' को मिल रहे निगेटिव रिव्यू, टाइगर श्रॉफ की माँ ने कही ऐसी बात

हिंदी सिनेमा की महिला निर्देशकों ने परदे पर दिखाया महिलाओ का दर्द

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -