इस दिन आयुष्मान सबसे कहेंगे 'बधाई हो'

बॉलीवुड के मोस्ट इंटेलिजेंट एक्टर आयुष्मान खुराना लाइट बजट फिल्मों का हिस्सा होकर भी सुपरहिट हीरो हैं. उनके फिल्म चुनाव करने के तरीके से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकर भी प्रभावित हैं. आमिर खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार उनकी तारीफ करे बगैर नहीं रह पाते हैं. आयुष्मान खुराना बहुप्रतिभाशाली हैं वो अभिनय, गायन और लेखन में निपूर्ण हैं. अब आयुष्मान खुराना जल्द ही एक मस्त कांसेप्ट वाली फिल्म में काम करेंगी.

आयुष्मान खुराना जल्द ही दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म 'बधाई हो' में नज़र आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा करेंगे. फिल्म जंगली पिक्चर्स और क्रोम पिक्चर्स के को-प्रोडक्शन में तैयार की जा रही है. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग जनवरी में ही शुरू हो गई थी और करीब दो महीने के कड़े शेड्यूल में इसकी शूटिंग लगभग पूरी कर ली गई है. फिल्म 'बधाई हो' की रिलीज़ डेट फाइनल हो गई है. इसकी जानकारी खुद आयुष्मान खुराना दी है.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ वाला एक फोटो शेयर किया है. यह फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो आमिर खान यानी महवीर फोगट की बेटी 'बबीता फोगट' की भूमिका में नज़र आईं थी. इसके अलावा वो विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में भी नज़र आएंगी. 

अपनी इस फिल्म के लिए गाएंगे आयुष्मान खुराना

बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में रोमांटिक लंच डेट पर नजर आई प्रियंका चोपड़ा

B'Day Special : इस खान की बहन और भाभी से इश्क़ लड़ा चुके हैं अर्जुन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -