पोस्टर : 'बधाई' वाले मौके पर परेशान दिखीं सान्या

आयुष्मान खुराना हमेशा ही अपनी फिल्म में कुछ ऐसा लेकर आते हैं जिसे देखने के लिए हम मजबूर हो जाते हैं. या फिर ये कहें कि उनकी हर फिल्म एक अलग कांसेप्ट की बी होती है जिसे देखने का भी अलग ही मज़ा होता है. जल्दी ही आयुष्मान आने वाली फिल्म 'अंधाधुन' में नज़र आने वाले हैं जिसमें वो एक अंधे म्यूजिशियन बने हैं. इसके अलावा वो एक और फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम 'बधाई हो' है. इस फिल्म की कहानी भी बहुत ही मज़ेदार है जैसा कि आप देख ची चुके होंगे ट्रेलर में. हाल ही में इसका एक और पोस्टर नज़र आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

डायरेक्टर ने बताया अक्षय-कैटरीना क्यों नहीं है 'नमस्ते इंग्लैंड' में

हाल ही में आउट हुए इस पोस्टर में आप देख सकते हैं आयुष्मान और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा एक गाडी के पास खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और आयुष्मान के हाथ में के बेबी का फोटो है जिसे दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं. इसी के साथ सान्या भी कुछ परेशान ही नज़र आ रही हैं. इसके अलावा आप बालकनी में देख सकते हैं प्रेगनेंट नीना गुप्ता संग उनके पति और सास के रुप में सुरेखा सिखरी नजर आ रही हैं. इस फोटो को नीना गुप्ता ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन भी दिया है. 

डायरेक्टर ने बताया अक्षय-कैटरीना क्यों नहीं है 'नमस्ते इंग्लैंड' में

बधाई हो का ट्रेलर काफी मजेदार है और उसी से ये समझ सकते हैं कि फिल्म कितनी मज़ेदार होने वाली है. आयुष्मान की ये फिल्म भी कॉमेडी से भरपूर होने वाली है जिसका इंजतार फैंस से नहीं हो रहा है. बता दें फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, सुरेखा सिखरी अहम भूमिका में हैं जो कुछ कम कॉमेडी नहीं कर रहे हैं. फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

आपने कभी नहीं देखें होंगे सोहा अली खान के इतने बोल्ड फोटोज़

'दोस्ताना 2' में इस एक्टर को लेना चाहते हैं करण जौहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -