Badhaai Ho Trailer : आयुष्मान मना रहे हैं अपनी मम्मी का बेबी शॉवर

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा को आप सभी जल्द ही फिल्म 'बधाई हो' में देखेंगे, जहाँ दोनों की केमेस्ट्री काफी लाजवाब नजर आने वाली है. जी हाँ, अभी कुछ देर पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि दोनों ने फिल्म में जमकर एन्जॉय किया है और दोनों की केमेस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आने वाली है. फिल्म में दोनों का अंदाज बहुत ही लाजवाब नजर आने वाला है जो इस ट्रेलर को देखकर पता लग रहा है. फिल्म का एक पोस्टर आज सुबह ही पोस्ट किया गया था जो बहुत ख़ास लग रहा था और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो बहुत आकर्षक दिखाई दे रहा है.

ये किसको बधाई देते नजर आए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा

आपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के अलावा नीना गुप्ता, सुरेख सिकरी, गजराज राव, नजर आने वाले हैं. फिल्म को अमित रविन्दरनाथ शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने इसके पहले कई और फ़िल्में भी डायरेक्ट की है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको वाकई में बहुत मजा आने वाला है तो आइए दिखाते हैं ट्रेलर. यह फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज कि जाएगी. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों के कमेंट्स काफी अच्छे हैं.

माँ के बिना कैसा रहेगा जाह्नवी और ख़ुशी के लिए इस बार का गणेशोत्सव

 

आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म के साथ ही आयुष्मान फिल्म 'अंधाधुंध' में भी नजर आने वाले हैं वहीं सान्या फिल्म 'पटाखा' में नजर आने वाली हैं. सान्या और आयुष्मान पहली बार साथ नजर आ रहे हैं लेकिन दोनों की केमेस्ट्री वाकई में गजब लग रही है.

बॉलीवुड अपडेट्स

नागदा में बाप्पा के भक्तो के लिए खुशखबरी, अब छाेटे व मंझले पंडालों के लिए नहीं लगेगी अनुमति

अंशुला ने बताया चारों में से कौन है पापा बोनी कपूर का फेवरेट

राजस्थान वासियों के लिए खुशखबरी, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -