चौथे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही 'बधाई हो', जानिए कितना हुआ कलेक्शन
चौथे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही 'बधाई हो', जानिए कितना हुआ कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड  की हिट कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बधाई हो' कमाई में पीछे ही नहीं हट रही है. तीन हफ़्तों में वो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और अभी भी कमाई अच्छी खासी हो रही है. बता दें, जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'बधाई हो' अपने तीसरे हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले चुकी है. वहीं चौथे हफ्ते भी इसकी कमाई जारी है. आयुष्मान खुराना स्टारर 'बधाई हो' सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी जबरदस्त कमाई कर रही है.
 
जानकारी देदें, सोमवार तक फिल्म ने करीब 103.64 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. सिर्फ सोमवार को फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपये कमाए हैं जो बहुत हुई बड़ी बात है. इस फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को 2.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसके बाद शनिवार को इसकी कमाई में 50 पर्सेंट का उछाल देखा गया और इसकी कमाई बढ़कर 3.50 करोड़ रुपये हो गई. इससे देखा जा सकता है फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है वहीं आयुष्मान की एक्टिंग के सभी दीवाने हैं.
 
सोमवार के कलेक्शन के साथ ही फिल्म की कुल कमाई करीब 103.64 करोड़ रुपये पहुंच गई है. फिल्म का डायरेक्शन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है और इसे विनीत जैन ने प्रड्यूस किया है. शुरुआत से ही इस फिल्म की क्रिटिक्स और जनता ने काफी सराहना की है. इसका ट्रेलर ही काफी हिट रहा और और फिल्म बेहद ही सुपरहिट जा रही है. आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के अलावा गजराज राव, नीना गुप्ता और सुरेखा सीकरी भी फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं. 

देश के साथ विदेश में भी अच्छी खासी कमाई कर रही है 'बधाई हो'

100 करोड़ कमाने वाली साल की 10 वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -