जब 60 की उम्र में इस अभिनेत्री ने पहनी फ्रॉक, यह रहा फैंस का रिएक्शन
जब 60 की उम्र में इस अभिनेत्री ने पहनी फ्रॉक, यह रहा फैंस का रिएक्शन
Share:

वो कहावत है कि दिल जवां हो तो उम्र कभी आड़े नहीं आती। फिल्म बधाई हो में शानदार अभिनय करने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता पर ये कहावत सटीक बैठती है। नीना उम्र में 60 का आंकड़ा छू चुकी हैं परन्तु उनके चेहरे की रंगत देखकर कोई जवान भी शरमा जाए। नीना हमेशा से इंटेंस रोल्स के लिए जानी जाती रही हैं। हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना ऐसा लुक शेयर किया जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए।

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साँझा की है। इस फोटो में नीना फ्रॉक में नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में नीना ने लिखा 'फ्रॉक का शॉक'। साथ ही नीना ने ये भी बताया कि उनकी ये तस्वीर गजराज राव ने ली है। गजराज वही एक्टर हैं जिन्होंने बधाई हो में नीना गुप्ता के पति और आयुष्मान खुराना के पिता का किरदार निभाया था। नीना गुप्ता की इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा है कि मैं भी चाहती हूं मेरी मां भी ऐसे ही ड्रेस-अप हो', तो कोई 'टोटली रॉक मैम' लिख रहा है। उनकी इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Frock ka shock. Picture taken by the gajraj sir

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता कुछ दिनों पहले उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर कमेंट किया था। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने बूढ़ी दादियों का रोल निभाया है । ट्रेलर देखने के बाद नीना ने ट्वीट कर कहा था कि कम से कम हमारी उम्र के रोल तो हमें दे दो । इसके बाद नीना का सपोर्ट आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी किया था।

BB13 : सलमान ने ली शहनाज और सिद्धार्थ की क्लास, शुक्ला को कहा-बाहर निकल

अरहान का नकाब उतारने पर देवोलीना ने सलमान खान को कहा कुछ ऐसा

'ये है मोहब्बतें' जल्द होगा बंद, करण पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -