'बधाई हो' फिल्म की इस एक्ट्रेस को छोटे पर्दे से मिला है फेम और पैसा
'बधाई हो' फिल्म की इस एक्ट्रेस को छोटे पर्दे से मिला है फेम और पैसा
Share:

हाल ही में टीवी जगत की बहुत ही पॉपुलर ओर दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने छोटे पर्दे के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि 'छोटे पर्दे पर किए गए काम ने उन्हें दौलत, शोहरत व नाम दिलाया है' आप सभी को बता दें कि नीना गुप्ता 'सांस', 'सिस्की', 'सात फेरे' व 'कमजोर कड़ी कौन' में काम कर चुकी हैं ओर इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना ने कहा, "जब मैं दिल्ली से एक अभिनेत्री बनने यहां आई तो यहां सिर्फ फिल्में थी और टीवी नहीं था. फिल्मों में काम करना सभी कलाकारों की चाह होती है. जब फिल्मों में मुझे भूमिकाएं नहीं मिलीं तो मैंने टीवी में काम किया और यहां मुझे हर तरह की भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला. टीवी ने मुझे दौलत, शोहरत व नाम दिया."

आप सभी को बता दें कि इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'उन्होंने छोटे पर्दे पर बहुत सारा काम किया जो शानदार रहा है' आप सभी को पता ही होगा कि नीना की हालिया रिलीज फिल्म 'बधाई हो' है जो बहुत अच्छी कमाई कर रही है.

अब इसी फिल्म की सफलता से नीना उत्साहित हैं ओर छोटे पर्दे की सराहना कर रहीं हैं. उन्होंने कहा, "मुझे उस समय फिल्मों में छोटी व बेकार भूमिकाएं मिलती थीं. तब मैंने सोचा मुझे सिर्फ टीवी करना चाहिए और आज जो मेरे प्रशंसक हैं, वह टीवी में काम करने की वजह से हैं." आप सभी को बता दें कि नीना फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आने वाली हैं ओर उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है.

जानवर से अपने कपड़े उतरवाते हुए नजर आईं शिबानी दांडेकर

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

पहले से कहीं ज्यादा हॉट नजर आईं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -