रिहाना का गोल्डन फोटोशूट देखकर उड़ जाएंगी आपकी नींदें
रिहाना का गोल्डन फोटोशूट देखकर उड़ जाएंगी आपकी नींदें
Share:

इन दिनों बैड गर्ल के नाम से पॉपुलर सिंगर रिहाना एक बार फिर चर्चा में हैं जो उनके फोटोशूट के कारण है. जी हाँ, हाल ही में रिहाना ने गोल्‍डन ड्रेस में एक हॉट फोटोशूट करवाया है. आपको बता दें कि यह फोटोशूट रिहाना ने अपने कॉस्मेटिक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए करवाया है और इस ब्रांड की कुछ वीडियोज भी रिहाना ने शूट करवाई हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. इन सभी वीडियो और तस्वीरों को रिहाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें, रिहाना अक्सर हॉट फोटोशूट करवाती हैं लेकिन अब वे अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए ऐसा कर रही हैं जो बहुत ख़ास है. सिंगर से अब रिहाना बिजनेस वुमेन भी बन चुकी हैं और पहले उन्होंने सेवेज द फेंटी लॉन्जरी ब्रांड और अब कॉस्मेटिक ब्रांड को लॉन्च किया है. रिहाना एक मशहूर सिंगर है और इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स देखकर लगाया जा सकता है.

हॉलीवुड की मशहूर पॉप स्टार रिहाना ने अपनी शानदार गायिकी के जरिए यह तो साबित कर दिया है कि वह अपने सॉन्ग्स पर लोगों को थिरकाने पर मजबूर कर सकती है लेकिन रिहाना अपनी हॉटनेस के जरिए भी लाखों दिलों की धड़कन बढ़ा सकती है. रिहाना ने फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर लिखा है #TROPHYWIFE Body Lava out now @fentybeauty FentyBeauty.com वहीं एक और फोटो शेयर कर लिखा है #TROPHYWIFE Body Lava out now @fentybeauty @sephora @harveynichols #sephorainjcp इन सभी में वह सेक्सी लग रहीं हैं.

आमिर खान ने बदला अपना रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

न्यूड होकर अपने डॉगी संग निक जोनास की एक्स ने करवाया फोटोशूट

इस हॉलीवुड मॉडल ने अपने क्लीवेज दिखाकर बढ़ाई फैंस की सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -