बड़े अच्छे लगते हैं 2 में हुई इस मशहूर अभिनेत्री की एंट्री

एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो में बड़ा धमाका होने के लिए तैयार है। जी दरअसल बीते कुछ समय से एकता कपूर लगातार शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के प्रोमोज शेयर कर रही हैं जो बड़े दिलचस्प हैं। ऐसे में अब शो के फैंस भी शो को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। इन दिनों फैंस ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की स्टार कास्ट के बारे में जानने के लिए बेताब हो गए हैं। काफी समय में कई टीवी स्टार्स का नाम सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ से जोड़ा जा चुका है। अब इन सभी के बीच सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की कास्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

हाल ही में मिली जानकारी को मानें तो सीरियल कुंडली भाग्य की एक अदाकारा सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में नजर आने वाली है। जी हाँ और ये हसीना कोई और नहीं बल्कि अंजुम फकीह है। अंजुम शो कुंडली भाग्य में प्रीता की बहन सृष्टि का किरदार निभाती हैं और अब आप उन्हें बड़े अच्छे लगते हैं 2 में देखने वाले हैं। वैसे इस बात का खुलासा खुद अंजुम फकीह ही कर दिया है। दिशा परमार और नकुल मेहता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं ऐसे आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में मेरा किरदार काफी अलग है। ऐसे में मुझे एक एक्टर होने के नाते काफी कुछ सीखने को मिलने वाला है।'

इसके अलावा अंजुम फकीह ने यह भी बताया कि, 'सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ एक लव स्टोरी है। दर्शकों को सास बहू के ड्रामे से छुटकारा मिल जाएगा। मैं शो में अवपने कोस्टार्स के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही हूं ताकि फैंस कहानी से जुड़ सकें।' वैसे इस शो में अंजुम के अलावा शुभावी चौकसी भी दिखाई देंगी।

कोडरमा थर्मल पावर प्लांट में लिफ्ट टूटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

शर्मनाक: गाय के साथ शोएब ने किया 'खोटा काम', पशु क्रूरता कानून में हुई जेल

'माफ़ नहीं करेंगे, चुन-चुनकर मारेंगे।।।', काबुल में अमेरिकी सैनिकों की हत्या पर फूटा बाइडेन का गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -