नकुल मेहता ने शेयर किया 'बड़े अच्छे लगते है-2' का मोशन पोस्टर तो हिना खान ने दिया ये रिएक्शन

नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर बड़े अच्छे लगते हैं 2 जब से मेकर्स ने इसकी घोषणा की है तब से चर्चा में है। सोशल मीडिया पर फैंस ने धूम मचा रखी है और शो के दो प्रोमो से खूब प्यार मिल रहा है. नकुल मेहता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक और मोशन पोस्टर साझा किया है। उत्साहित प्रशंसकों ने यह कहते हुए टिप्पणियां छोड़ दीं कि 'इंतजार नहीं कर सकता।' जहां शो का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा है- I'm here after 5 straight graveyard shifts to remind you that we are coming to you in 7 days... पोस्टर में अभिनेता दिशा के लिए छाता पकड़े नजर आ रहे हैं और वह भीग रहे हैं। वह मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं, लेकिन मॉनसून की वजह से एक्ट्रेस थोड़ी चिड़चिड़ी सी दिखाई दें रही है।

हिना खान इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने बड़े अच्छे लगते हैं की स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा है कि "“Waitinnnnngg. Kill it @nakuulmehta @dishaparmar”। ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री का कहना है कि वह इस शो के लिए तैयार हैं। उन्होंने दिशा परमार और नकुल मेहता को शुभकामनाएं भेजी हैं जो शो में क्रमशः प्रिया और राम की भूमिका निभाएंगे।

इस बीच ऑनस्क्रीन जोड़ी को एक बार फिर से एक और प्रमुख टीवी धारावाहिक के लिए टीम बनाते हुए देखने के लिए फैंटेसी ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है। फैंस ने कहा कि वे शो के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते। एक यूजर ने लिखा, "या हम इंतजार कर रहे हैं..इश्कबाज के बाद..हम फिर से नया प्रेम इतिहास चाहते हैं !!" एक अन्य ने लिखा- "वास्तव में उत्साहित।" बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शुरुआत 30 अगस्त से होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

बिहार में भीषण ट्रेन हादसा, पटरी से उतरकर खेत में पहुंचे 14 डब्बे, ब्लास्ट से बोगियों के परखच्चे उड़े

किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच रेलवे ने रद्द की 40 ट्रैन

'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -