'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी

आप सभी को बता दें कि मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस साक्षी तंवर की लाइफ में सबसे बड़ी खुशी आ गई है. जी हाँ, खुद साक्षी ने इस खबर को कन्फर्म किया है. साक्षी तंवर ने अपनी गोद ली हुई बेटी का नाम दित्या रखा है.

आप सभी को बता दें कि साक्षी तंवर ने अपनी बेबी गर्ल दित्या के बार में हाल ही में बात की और कहा कि, "मेरे माता-पिता के आशीर्वाद और मेरे परिवार और दोस्तों के समर्थन के साथ मैंने एक बच्ची को गोद लिया है, जो जल्द ही नौ महीने की हो जायेगी. मुझे अपनी खुशी को हर किसी के साथ साझा करने में प्रसन्नता हो रही है क्योंकि मैं अपने जीवन में इस सबसे बड़ी खुशी को एन्जॉय कर रहीं हूं. यह निस्संदेह मेरे जीवन का सबसे बड़ा क्षण है. मेरे परिवार और मैं दित्या को गले लगाने के लिए उत्सुक हैं. वह मेरी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर है और मैं उसे अपने जीवन में पाकर धन्य महसूस कर रहीं हूं'

आप सभी को बता दें कि साक्षी ने एक बिजनेसमैन के साथ चुप चाप शादी कर ली है और जब इस बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'मुझे अब तक ऐसा कोई नहीं मिला जिससे में शादी कर सकती हूं.' आप सभी को यह भी बता दें कि साक्षी तंवर ने दित्या के रूप में घर आई खुशियों को देवी लक्ष्मी का नाम दिया है यह बात उन्होंने खुद कही है. जिस बच्ची को उन्होंने गोद लिया है उसकी उम्र करीब 8 माह बताई जा रही है.

अब इतनी हॉट हो चुकीं हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु

भारतीय नारी बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

बिकिनी में बहुत हॉट नजर आई नागरानी बेला