इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', नव्या नंदा ने किया रिएक्ट
इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', नव्या नंदा ने किया रिएक्ट
Share:

टीवी के चर्चित शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' अब नया मोड़ लेने जा रहा है। मिल रही खबर के अनुसार, शो की कहानी में 20 वर्षों का लीप आने वाला है। यही वजह है कि टेलीविज़न सीरियरल की पुरानी स्टार कास्ट शो छोड़ रही है। शो के लीड अभिनेता नकुल मेहता ने इस खबर की पुष्टि की है। नकुल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर थैंकफुल नोट के साथ 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के सेट से कई फोटोज भी शेयर की हैं।

नकुल मेहता द्वारा शेयर की गई फोटोज में उनके साथी कलाकार और टीम के लोग दिखाई दे रहे हैं। नकुल मेहता ने इन फोटोज को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है। नकुल ने लिखा, "एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स में लीड रोल हासिल करने में मुझे एक दशक का समय लगा। मुझपर भरोसा करने के लिए धन्यवाद एकता कपूर।" इतना ही नहीं, नकुल ने इस पोस्ट के माध्यम से शो की पूरी टीम, राइटर, प्रोड्यसूर समेत दर्शकों का भी धन्यवाद किया है। उन्होंने राम कपूर की भूमिका लिखने वाले लेखकों का भी आभार जताया है। इसके साथ ही प्रिया उर्फ दिशा परमार का भी शुक्रिया अदा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

नकुल के इस पोस्ट पर दिशा परमार ने प्रतिक्रिया दी है। 'बड़े बच्छे लगते हैं 2' में प्रिया की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा ने लिखा, "मिस्टर कपूर!!!! आपके साथ हर रोज काम करना एक रूटीन बन गया था। मैं इसे बहुत मिस करूंगी। भविष्य के लिए शुभकामनाएं! आपने अब तक बेहतरीन काम किया है! चलो एक साथ फिर से काम करते हैं..!!" इसके अतिरिक्त नमिता दुबे, सयानी गुप्ता एवं एकता कपूर ने भी उन्हें भविष्य के लिए बधाई दीं। मगर जिस कमेंट ने सबका ध्यान आकर्षित किया वह कमेंट बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का था। नव्या ने भी नकुल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है।

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मचेगा धमाल, पाखी करेगी हद पार

शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा

वायरल हुआ 'टीवी की पार्वती' का ये वीडियो, देखकर बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -