'ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे', नयी फिल्म के ऐलान पर ट्रोल हुए हिमेश रेशमिया
'ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे', नयी फिल्म के ऐलान पर ट्रोल हुए हिमेश रेशमिया
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक नयी फिल्म का अनाउंसमेंट हो रहा है। हालाँकि एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म देने के बाद हिमेश रेशमिया फिर लौट रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने अपनी फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया है। फिलहाल फिल्म के टाइटल से किसी को कोई दिक्कत नहीं है और हिमेश रेशमिया से परेशानी भी नहीं है लेकिन फिर भी एक्टर, सिंगर, डायरोक्टर जज और ऑलराउंडर हिमेश रेशमिया ने पैसा बर्बाद कर दिया है और ये हम नहीं दर्शक कह रहे हैं।

बेटे ने माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, तो दोनों ने मिलकर मासूम को ही मार डाला

आप सभी को बता दें कि हर बार की तरह हिमेश रेशमिया रवि कुमार बनें। जी हाँ और फिल्म में दिखाए गए एक्शन और VFX काफी नकली लग रहे हैं। इस समय हिमेश रेशमिया को भोजपुरी सिनेमा की कॉपी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि एक जगह तो यश के वॉयलेंस वाले डायलॉग को नेगेटिविटी से रिप्लेट कर दिया है। हिमेश रेशमिया कि इस फिल्म की अनाउसमेंट के बाद यूजर्स ने हिमेश को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ इसे बर्बादी बता रहे हैं।

 

वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे। इसके अलावा दूसरे ने लिखा पैसा बर्बाद। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'हिमेश की जिंदगी लूप में है उठो, इंडियन आयडल से पैसे कमाओ, फिर दो-चार साल में एक फ्लॉप फिल्म ला कर पैसे उड़ाओ रिपीट।' आप सभी को बता दें कि उनकी पिछली फिल्म जिसमें उन्होंने रानू मंडल का गाना डलवाया था वह फ्लॉप रही और लगातार फ्लॉप पर फ्लॉप के बाद भी हिमेश रेशमिया ने हार नहीं मानी है। अब वह नयी फिल्म ला रहे हैं जिसका नाम Badass RaviKumar है।

सुनार ने चुराया मंदिर से शेषनाग, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग

दिवंगत 'मुलायम' का कार्यक्रम और कुर्सी को लेकर आपस में लड़ पड़े दो सपा नेता

असम CM ने की 14 घंटे की मैराथन मीटिंग, थक गए अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -