बादल ने दो प्रोजेक्टों का निरीक्षण  किया
बादल ने दो प्रोजेक्टों का निरीक्षण किया
Share:

बठिंडाः पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर की ओर से बठिंडा इलाके में शुरु किए प्रोजेक्टों का दौरा करके फीड बैक लिया .बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री बादल गुपचुप बठिंडा पहुंचे और उन्होंने करीब दो घंटे केंद्रीय प्रोजेक्टों का निरीक्षण किया.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा में फूड प्रोसेसिंग प्रशिक्षण केंद्र आरम्भ करवाया है .वहीं दूसरा डबवाली रोड पर एक प्रशिक्षण केंद्र चल रहा है.बादल सबसे पहले शहर के माडल टाऊन इलाके के बीच वाले प्रशिक्षण केंद्र गए .यहां उन्होंने प्रशिक्षण ले रहे युवकों से बातचीत कर इस प्रशिक्षण केंद्र से संतुष्ट होने सम्बन्धी सवाल कर कारोबार के हालात जानें.एक अचार विक्रेता ने व्यवसाय बढ़ाने के लिए ऋण की मांग की जिसे उन्होंने नोट कर लिया. बता दें कि

इसी तरह पूर्व सीएम बादल ने पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी के डबवाली रोड स्थित खोज केंद्र में भी प्रोजेक्ट का भी जायजा लिया. इस मौके यूनिवर्सिटी के अधिकारी भी मौजूद थे. नगर निगम के पूर्व मेयर बलजीत सिंह बीड़ और ओम प्रकाश शर्मा उपस्थित थे , लेकिन अन्य राजनीतिक नेताओं को बादल के इस दौरे के बारे में पता नहीं चला . बीड़ ने बताया कि बादल ने दोनों केंद्रों का दौरा किया और यहां प्रशिक्षण ले रहे लोगों से प्रशिक्षण संबंधी जानकारी हासिल की.

यह भी देखें

पंजाब के सीएम ने गुंडों को दी चेतावनी

विकास शुल्क पर पंजाब सरकार का यू टर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -