बड़े संकट के आने से पहले मिलते हैं यह संदेश, समझे इशारा
बड़े संकट के आने से पहले मिलते हैं यह संदेश, समझे इशारा
Share:

दुनिया में व्यक्ति के बुरे दिन कब शुरू हो जाए कोई खबर नहीं. ऐसे में जब व्यक्ति का बुरा वक्त शुरू होता है और वह होने से पहले उसे आने वाली विपत्ति के संकेत मिलने लगते हैं. जी हाँ, यह शास्त्रों में भी बताया गया है. जी दरअसल शास्त्रों में बताया गया है कि किन संकेतों के विपत्ति के आने का संकेत मिलता है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं इन संकेतों के बारे में.

* आप सभी ने कई बार देखा होगा कि काली चीटियां घर में अपना स्थान बना लेती हैं और ये घर के किसी न किसी कोने से बार-बार निकलती रहती हैं. जी हाँ, इसी के साथ आपको बता दें कि चीटियों का बार-बार घर में निकलना सही नहीं होता है ये आने वाली किसी समस्या का संकेत होता है जो जल्द आने वाली होती है. यह किसी बड़ी मुसीबत का संकेत होता है.

* कहते हैं कुत्ते का घर के बाहर आकर रोना शुभ नहीं माना जाता है और अगर किसी के घर के बाहर कुत्ता आकर घर के सामने मुंह करके रोता है तो ये धन और जन हानि का संकेत होता है. जी हाँ, अब जब भी कुत्ता घर के बाहर रोता हुआ दिखे तो उसे वहां से भगा देना चाहिए क्योंकि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपके घर में कोई बड़ा धनसंकट आ सकता है.

* कहते हैं बिल्लियों का घर में होना शुभ नहीं माना जाता है, वहीं अगर ये बिल्लियां घर में आकर झगड़ने लगती हैं तो इसे किसी बड़े अपशकुन का संकेत माना जाता है और ऐसा होने पर आपके घर में कोई बड़ी परेशानी आ सकती है.

इस वशीकरण उपाय से पति को अपनी उँगलियों पर नचा सकती हैं आप

बुधवार को करें यह उपाय, बन सकते हैं अमीर

काला जादू उतारने के लिए मंगलवा की शाम करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -