MP: बिगड़े पूर्व मंत्री के बोल, कलेक्टर को कह दिया निकम्मा
MP: बिगड़े पूर्व मंत्री के बोल, कलेक्टर को कह दिया निकम्मा
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में पूर्व मंत्री ने कलेक्टर के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। इस मामले को अभी कुछ दिन पहले का ही बताया जा रहा है। यह मामला उस समय का बताया जा रहा है जब धरना प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री वंशमणि वर्मा कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ज्ञापन लेने नहीं आए थे। उस समय पूर्व मंत्री भड़क गए थे और अपर कलेक्टर के सामने ही उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। अब पुलिस ने इस मामले में पूर्व मंत्री वंशमणि वर्मा के खिलाफ केस दायर किया है।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल सिंगरौली जिले में कांग्रेस पार्टी ने बीते कुछ दिन पहले पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर रैली निकाली गई थी। वहीँ इस दौरान कांग्रेस नेता वंशमणि वर्मा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने गए थे। ऐसे में कोरोना गाइडलाइन के चलते उन्हें बाहर खड़ा रहना पड़ा था।

ऐसे में जब ज्ञापन लेने के लिए एडीएम और एसडीएम उनके पास आए तो कलेक्टर के बाहर नहीं निकलने पर पूर्व मंत्री वर्मा भड़क गए। उसके बाद उन्होंने अपर कलेक्टर की मौजूदगी में ही कलेक्टर को निकम्मा कह दिया। जी दरअसल पूर्व मंत्री ने कहा, 'बड़े दुख के साथ मुझे ये कहना पड़ रहा है कि ये कलेक्टर इतना निकम्मा है, बेवकूफ जिसने जनता का अनादर किया है।' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने इसे जनता का अपमान बताते हुए यह भी कहा कि, 'कोई कलेक्टर ऐसा नहीं कर सकता, अगर करता है तो वह जिले में रहने लायक नहीं है। देश में जनता का अपमान करने वाला कभी कलेक्टर बनने का हकदार नहीं है। हम लोग कोई चपरासी और चौकीदार नहीं हैं।'

अब इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि बीते 3 दिन पहले पूर्व मंत्री और कलेक्टर के बीच कहासुनी का वीडियो वायरल हुआ था। ऐसे में पटवारी की शिकायत पर जिला कलेक्टर के कथित अपमान के मामले में पूर्व मंत्री वंशमणि वर्मा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल और सार्वजिनक तौर पर धमकाने की धाराओं में मामला दायर किया जा चुका है।

टाटा मोटर्स द्वारा नई सफारी को किया जाएगा लॉन्च

इस मशहूर रियलिटी शो को रिप्लेस करेगा 'द कपिल शर्मा शो'

आलम सिंह नाम बताकर हिन्दू लड़की संग बलात्कार करता रहा मुस्लिम युवक लेकिन एक दिन।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -