फिल्म इंडस्ट्रीज में एक के बाद एक सामने आ रही बुरी खबर, अब इस एक्ट्रेस की टूटी गर्दन

अच्छे-बुरे अनुभवों के साथ वर्ष 2021 के गुजरने के उपरनत  लोगों ने नई उम्मीदों और आशाओं के साथ अर्श 2022 की शुरआत की, लेकिन नए वर्ष की शुरूआत किसी की जिंदगी में अच्छी हुई तो किसी की जिंदगी में बुरा। वहीं ऑस्ट्र‍िल‍ियन अभिनेत्री-स‍िंगर Alli Simpson के लिए न्यू ईयर की शुरूआत बहुत दर्दनाक तरीके से हुई। दो कारणों से अभिनेत्री को न्यू ईयर इव पर हॉस्प‍िटल जाने की नौबत को झेलना पड़ा। नए वर्ष  की शुरूआत सिंगर एली सिम्पसन के लिए बहुत दुखों से भरी हुई। एक तो स्व‍िम‍िंग पूल में डाइव करते समय उनके गर्दन की हड्डी टूट गई और दूसरी कि वे  कोविद की चपेट में भी आ चुकी है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा कर आंसूओं के साथ अपनी इस हालत बयां किया है और कहा है कि 2022 की शुरुआत उनके लिए अच्छी नहीं थी। 

अपनी बात को जारी रखते हुए एली ने आगे लिखा- 'कभी कभी जिंदगी पलक झपकते ही बड़ा टर्न लेने वाली है, 2022 की शुरुआत मेरे लिए अच्छी नहीं रही, एक टूटी गर्दन और  कोरोना पॉज‍िट‍िव भी। मैंने पूल में डाइव किया और पूल के बॉटम से मेरा सिर टकराया है। न्यू ईयर इव पर एक्स-रे, सीटी स्कैन करवाया और फिर गले के 2 गंभीर फ्रैक्चर्स का पता लगाने के लिए MRI.एंबुलेंस में सीधे हॉस्पिटल गई जहां न्यूरोसर्जन ने जांच की।' उन्होंने आगे लिखते हुए बताया है कि- 'पता चला- कोई इमिडिएट सर्जरी की आवश्यकता नहीं है, पर मुझे हार्ड नेक ब्रेस के साथ चार माह 24 घंटे रहना पड़ेगा जब तक मेरी गर्दन पूरी तरह ठीक नहीं हो जाती है. मैं जिंदा बच  जाने के लिए सच में खुशक‍िस्मत हूं, रीढ़ की हड्डी बच गई...'

हम बता दें कि Alli ने आगे लिखा- 'मैं इन चार माह  को जिस तरह से देखती हूं, तो लगता है ये 4 माह छोटा सा वक़्त  है ताक‍ि मैं अपनी बाकी की जिंदगी खुशी से और सेहतमंद तरीके से बिताने वालों हूँ...आप सोच सकते हैं, मैं असीमित आंसुओं में थी और सभी फर‍िश्तों को मुझपर नजर रखने के लिए धन्यवाद कर रही हूं। यह कहना कम होगा- मुझे नई जिंदगी मिली है और मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी कि ये ज्यादा बुरा नहीं था।' बता दें, एली सिम्सन की आयु 23 वर्ष की है। उन्हें द मास्क्ड सिंगर के ऑस्ट्रेल‍ियन वर्जन और आई एम ए सेल‍िब्र‍िटी गेट मी आउट ऑफ हियर में देखा जा चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alli Simpson (@allisimpson)

मात्र 31 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

बहुत ही कम उम्र में काम करने लगे थे Jeremy Renner

क्या इस बार गोल्डन ग्लोब अवार्ड में नजर नहीं आएंगे एक भी सेलेब्रिटी

Most Popular

- Sponsored Advert -