कश्मीर से आई बुरी खबर, आतंकियों के साथ मुठभेड़ में वीरगति को प्राप्त हुए 5 भारतीय सैनिक

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से आतंकियों की कायराना हरकतें जारी है. आतंकियों को करारा जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों की तरफ से लगातार अभियान भी चलाया जा रहा है. इसी बीच सोमवार को एक और बुरी खबर आई. जम्मू के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में आर्मी के चार जवान और एक JCO वीरगति को प्राप्त हो गए हैं. 

बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान पांचों जवान बुरी तरह जख्मी हो गए थे और बाद में वो शहीद हो गए.  बताया जा रहा है कि पुंछ जिले के चमरेर जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. एजेंसियों को मुगल रोड के पास चमरेर के माध्यम से आतंकियों के घुसपैठ का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने यहां अभियान चलाया. आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यहां एनकाउंटर जारी है. 

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर लिया है और आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. मुठभेड़ के दौरान ही आर्मी के चार जवान और एक JCO बुरी तरह जख्मी हो गए थे. इन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था, मगर जवानों को बचाया नहीं जा सका. 

जे-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के पूर्व नेता देवेंदर राणा, सुरजीत सलथिया भाजपा में हुए शामिल

इस अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर लें 'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं का संकल्प'

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -