यूट्यूब देखने वालों के लिए बुरी खबर, बंद हुआ ये App
यूट्यूब देखने वालों के लिए बुरी खबर, बंद हुआ ये App
Share:

Android यूजर अब लोकप्रिय YouTube Vanced एप्लिकेशन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. द वर्ज के अनुसार, वेंस्ड के निर्माताओं ने आने वाले दिनों में "कानूनी कारणों" से आवेदन को बंद करने का निर्णय कर लिया है. Vanced एप्लिकेशन के ट्विटर हैंडल पर पढ़ी गई एक पोस्ट, "Vanced को बंद कर चुका है. आने वाले दिनों में, वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक से भी हटाया जाने वाला है. हम जानते हैं कि यह कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप सुनना चाहते हैं, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो हमें करने की जरुरत है. वर्षों से हमारा समर्थन करने के लिए आप सभी का धन्यवाद."

वर्तमान में स्थापित संस्करण ठीक काम करने वाले है, "जब तक वे 2 वर्ष या उससे ज्यादा वक़्त में पुराने नहीं हो जाते." अनवर्स्ड के लिए YouTube Vanced मूल ऐप का एक संशोधित संस्करण है जो यूजर्स को प्रीमियम मेम्बरशिप के बिना YouTube पर सभी वीडियो विज्ञापनों को ब्लॉक करने की मंज़ूरी दे दी है. Vanced में एक रियल ब्लैक थीम भी शामिल है, और Android ऐप के लिए आधिकारिक YouTube में कस्टमाइजेशन की पेशकश नहीं की गई है.

क्या है YouTube Vanced: यूट्यूब Vanced एक यूट्यूब क्लाइंट है जो आपको कुछ अतिरिक्त सुविधाओं के साथ स्ट्रीमिंग के लिए इस लोकप्रिय वीडियो प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने देता है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इन अतिरिक्त सुविधाओं में वीडियो डाउनलोड करना मौजूद नहीं है.

यह है दिलचस्प बात: यूट्यूब Vanced के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह आपके वीडियो को आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन को बंद करने पर भी बैकग्राउंड में सुनने की सुविधा मिल रही है. इस तरह, आप आसानी से संगीत सुन सकते हैं और यहां तक कि किसी भी वक़्त पॉडकास्ट सुनने के लिए YouTube का इस्तेमाल कर सकते हैं.

आज आप भी जीत सकते है 25 हजार रुपए का इनाम

अब एयरटेल में करें 209 रुपए का रिचार्ज और पाएं इतने GB डाटा

आज अमेज़न पर दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -