फैंस के लिए बुरी खबर, महेश बाबू को हुआ कोरोना
फैंस के लिए बुरी खबर, महेश बाबू को हुआ कोरोना
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है , वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से होने फैंस का दिल जीत लिया. लेकिन हाल ही में उनके फैंस के एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है. जी हां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू भी कोविड संक्रमण की चपेट में आ चुके है। ये जानकारी महेश बाबू ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी फैंस तक पंहुचा दी है। इस बीच महेश बाबू ने सभी से कहा है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनसे मिले हैं वह सभी अपने टेस्ट करवा लें।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने सूचना देते हुए कहा है कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्टर ने लिखा, ‘सभी आवश्यक सावधानी बरतने के उपरांत भी, मेरा कोविड टेस्ट संक्रमित पाया गया है। मुझे हल्के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी मेडिकल गाइडलाइंस के नियम को फॉलो कर रहा हूं। मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से मेरा अपील है कि वह अपने टेस्ट करवाए और जिन्होंने वैक्सीन अब तक नहीं ली है वह वैक्सीन ले लें। ताकि हम लक्षण के साथ अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम कम हो सके। कृपा कोरोना नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहे।'

हम बता दें कि महेश बाबू अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई  पहुंचे थे, जहां से वह सभी कुछ वक़्त पहले ही वापस आए हैं। भारत आने के उपरांत महेश बाबू ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वह इस टेस्ट में पॉजिटिव मिले है। हालांकि, अब तक महेश बाबू के परिवार की कोविड टेस्ट रिपोर्ट सामने नहीं आई है, जिसमें थोड़ा वक़्त लग सकता है।

 

साउथ स्टार अरुण विजय ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

सामंथा रूथ प्रभु ब्रह्मांड के लिए एक आह्वान कर कहती हैं, "मैं अच्छी चीजों को महसूस करने के लिए तैयार हूं"

वरलाश्मी सरथकुमार नंदामुरी ,बालकृष्ण और गोपीचंद मालिनेनी की फिल्म से जुड़ीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -