यूपी में पीने वालों के लिए बुरी खबर, मतगणना पूरी होने और परिणाम आने तक बंद रहेगी शराब की सभी दुकानें
यूपी में पीने वालों के लिए बुरी खबर, मतगणना पूरी होने और परिणाम आने तक बंद रहेगी शराब की सभी दुकानें
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कल यानी 10 मार्च को मतगणना होगी. इसके चलते कानून-व्यवस्था को कायम रखने के लिए 10 मार्च को पूरे दिन शराब बिक्री पर रोक लगा दी गई है. लखनऊ से जारी हुए आदेश के अनुसार, पूरे दिन शराब की बिक्री और परिचालन पर रोक रहेगी. आदेश का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मतगणना के दिन यानी 10 मार्च को मतगणना शुरू होने से पहले शराब की दुकान को बंद रखने के आदेश दे दिए गए हैं. यह आदेश सभी शराब की दुकान के मालिकों को भेज दिया गया है. इसके साथ ही जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी शराब और मादक पदार्थ की बंद दुकानों की निगरानी करेंगे. आबकारी विभाग ने अपने आदेश में स्पष्ट कहा है कि जब तक मतगणना पूरी नहीं हो जाती और चुनाव नतीजे जारी नहीं हो जाते, तब तक शराब के ठेके पूरी तरह से बंद रहेंगे. मतगणना के दौरान शांति बरकरार रखने के लिए सभी शराब की दुकानों को मतगणना से पहले से ही और मतगणना की समाप्ति तक दुकान बंद रखने के आदेश दिए गए हैं.

आबकारी विभाग के आदेश के अनुसार, 10 मार्च को सभी देसी-विदेशी शराब की दुकान, गोदाम, बार, कैंटीन को पूर्ण रूप से बंद रखने के आदेश दिए गए हैं. इसके साथ ही सभी होटल, भोजनालय, मधुशाला, दुकान व किसी अन्य सार्वजनिक या प्राइवेट स्थान में भी स्प्रिट युक्त, अल्कोहल युक्त मादक पदार्थ के परिवहन या वितरण पर भी रोक रहेगी.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -