'खतरों के खिलाड़ी 12' शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, शो से बाहर हुए 8 कंटेस्टेंट्स

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर आप उत्साहित तो बहुत होंगे। अपने पसंदीदा सितारों का डेयरडेविल अंदाज देखना भला किसे पसंद नहीं होगा। रोहित शेट्टी का ये शो लंबे इंतजार के पश्चात् 2 जुलाई को प्रीमियर होने वाला है।

वही प्राप्त एक रिपोर्ट में बताया है कि अभी तक शो से 8 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। वे अब खतरों के खिलाड़ी 12 का भाग नहीं हैं। इसका मतलब शो में अब केवल 6 प्रतियोगी बचे हैं। ये 6 प्रतियोगी ही ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे। प्रतीक सहजपाल, एरिका Packard, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी के एलिमिनेशन की खबर पहले से मीडिया में फ़ैल हो चुकी है। अब इनके अतिरिक्त शो से बाहर हुए शेष 4 प्रतियोगी कौन हैं अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे इस रिपोर्ट में कितनी वास्तविकता है इसकी हम पुष्टि नहीं करते। बस 1 दिन पश्चात् शो ऑनएयर होने ही वाला है इसके बाद आपको सब मालूम ही चल जाएगा।

खतरों के खिलाड़ी 12 में जन्नत जुबैर रहमानी, सृति झा, रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, चेतना पांडे, एरिका Packard, फैजल शेख, अनेरी वजानी भाग बने हैं। सभी के प्रोमोज सोशल मीडिया पर ख़बरों में हैं। उम्मीद व्यक्त की जा रही है कि इस बार टेलीविज़न की बहू ये शो जीते। इस लिस्ट में रुबीना दिलैक का नाम टॉप पर है। रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में रुबीना को शो की बेहतरीन खिलाड़ी बताते हुए उनके शो जीतने का हिंट दिया था।  

शादी के 3 साल बाद पति से अलग हो रही ये मशहूर अदाकारा, पति करता है मार-पीट!

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक्सपोज, देंखे ये VIDEO

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इस हसीना ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -